लॉन्च से पहले ही Jio Wi-Fi Mesh Router कीमत आई सामने, जानें सबकुछ

लॉन्च से पहले ही Jio Wi-Fi Mesh Router कीमत आई सामने, जानें सबकुछ
HIGHLIGHTS

अपने अधिकारिक लॉन्च से पहले ही इंटरनेट पर कीमत के साथ Jio Wi-Fi Mesh Router को देखा गया है

जल्द आधिकारिक तौर पर इस Jio Wi-Fi Mesh Router को लॉन्च किया जाना था

आपको बता देते है कि Jio Wi-Fi Mesh Router की कीमत स्मार्ट कंस्यूमर साईट पर Rs 2,499 नजर आ रही है

Jio वाई-फाई मेश राउटर वेब पर  अपने आधिकारिक लॉन्च से पहले ही सामने आया है और इसकी  कीमत और स्पेक्स की जानकारी भी यहाँ सामने आ चुकी है। भारत में Jio द्वारा एक मेश नेटवर्क-आधारित पेशकश के परीक्षण के बीच नया विकास सामने आया है। इस राउटर को स्पष्ट रूप से एक कर्नाटक-आधारित इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता नियोलिंक्स इलेक्ट्रॉनिक्स द्वारा डिजाइन किया गया है और यह बढ़िया इंटरनेट कवरेज प्रदान करने के लिए अलग-अलग मेश नोड्स के साथ काम करने की करता है। इसके अलावा आपको बता देते है कि JioFiber के ग्राहकों को कुछ नई ब्रॉडबैंड प्लान्स भी मिल सकते हैं जो इसके मेश की पेशकश के साथ काम करेंगी और उनके घरों में एकीकृत, उच्च गति की कनेक्टिविटी प्रदान करेंगी।

जैसा कि टेलीकॉम-फोकस्ड ब्लॉग टेलीकॉम टॉक द्वारा देखा गया है, Jio वाई-फाई मेश राउटर को Rs 2,499 में यहाँ लिस्ट देखा जा सकता है। Ministry of Consumer Affairs साइट पर आप इसे मात्र Rs 2,499 में देख सकते हैं। राउटर में शीर्ष पर Jio लोगो है और इसमें वाई-फाई और लैन कनेक्टिविटी की स्थिति प्रदान करने के लिए इंडिकेटर शामिल हैं।

स्मार्ट कंस्यूमर साइट यह भी दिखाती है कि Jio वाई-फाई मेश राउटर पैन-इंडिया आधार पर उपलब्ध है। हालाँकि, आधिकारिक Jio साइट पर ऐसी कोई जानकारी नहीं है। इसके अलावा आज हम आपको जियो के कुछ ऐसे प्लान्स के बारे में बताने वाले हैं, जिनके साथ आपको IPL 2020 फ्री में देखने का बढ़िया मौक़ा मिल रहा है। क्या आप जानना चाहते हैं इन प्लान्स के बारे में?

Rs 401 वाला रिलायंस जियो प्लान

इस प्लान की अगर बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस रिलायंस जियो प्रीपेड प्लान में आपको 90GB डाटा दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको 28 दिनों की वैलिडिटी के हिसाब से रोजाना 3GB डाटा मिलता है। हालाँकि इसमें आपको 6GB डाटा अतिरिक्त भी दिया जा रहा है, जो आपके डेली डाटा के ख़त्म होने के बाद आप इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान में आपको जियो टू जियो फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है, इसके अलावा 1000 मिनट अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए आपको दिए जा रहे हैं, हालाँकि इतना ही नहीं इस प्लान में आपको 100 SMS डेली भी दिए जा रहे हैं। इस प्लान में आपको जियो एप्स का कोम्प्लेमेंट्री एक्सेस भी मिल रहा है, इन एप्स में Jio Cinema, Jio TV  और अन्य शामिल हैं। 

Rs 2,599 वाला रिलायंस जियो प्लान 

इस सालाना प्रीपेड प्लान में आपको 2GB डेली डाटा मिल रहा है, यह आपको 365 दिनों के लिए मिल रहा है। इसके अलावा 10GB डाटा आपको अलग से दिया जा रहा है। इसका मतलब है कि आपको इस प्लान में 12 महीने के लिए कुल 740GB डाटा दिया जा रहा है। इस प्लान में आपको एक साल का Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। इसके अलावा आपको जियो नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है, इसके अलावा 12000 मिनट आपको अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए मिल रहे हैं। प्लान में आपको 100 SMS प्रतिदिन की दर से भी मिल रहे हैं। इसके अलावा जियो एप्स का एक्सेस भी आपको इस प्लान में दिया जा रहा है। 

JioFiber के यूजर्स के लिए IPL 2020 की लाइव स्ट्रीमिंग

आपको बता देते हैं कि Rs 849 की कीमत में ऊपर आने वाले सभी जियोफाइबर प्लान्स के साथ आपको IPL 2020 की लाइव स्ट्रीमिंग का एक्सेस मिलने वाला है। यह सभी प्लान Disney+ Hotstar के एक साल के VIP Content के सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। 

डिज़नी + हॉटस्टार को मासिक या वार्षिक आधार पर सब्सक्राइब किया जा सकता है। यदि उपयोगकर्ता प्रीमियम सदस्यता की तलाश कर रहे हैं, तो उन्हें एक वर्ष के लिए 1499 रुपये देने होंगे। वे हर महीने 299 रुपये का भुगतान कर सकते हैं। डिज़नी + हॉटस्टार भी एक वीआईपी सदस्यता प्रदान करता है जिसकी कीमत पूरे वर्ष के लिए 399 रुपये है। दोनों प्लान यूजर्स को लाइव स्ट्रीम आईपीएल 2020 को देखने की सुविधा देंगे।

अगर आप रिलायंस जियो के अन्य प्लान्स के बारे में जानकारी लेना चाहते हैं तो मात्र यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo