2GB डेटा के साथ आने वाले Jio Recharge Plans, Airtel, Vi भी चौंक जाते हैं इनके लाभ देखकर

2GB डेटा के साथ आने वाले Jio Recharge Plans, Airtel, Vi भी चौंक जाते हैं इनके लाभ देखकर
HIGHLIGHTS

Airtel, Jio और Vi कई बेहतरीन रीचार्ज प्लान ऑफर करते हैं।

कुछ प्लान डाटा के साथ-साथ स्ट्रीमिंग बेनिफ़िट भी ऑफर करते हैं और साथ ही कॉलिंग और SMS का लाभ भी दिया जाता है।

जो यूजर्स हर महीने रीचार्ज करना चाहते हैं वो इन प्लान को रीचार्ज कर सकते हैं जिसमें हर रोज़ 2GB डाटा मिलता है और इसकी अवधि 28 दिन है।

Airtel, Jio और Vi  कई बेहतरीन रीचार्ज प्लान ऑफर करते हैं। कुछ प्लान डाटा के साथ-साथ स्ट्रीमिंग बेनिफ़िट भी ऑफर करते हैं और साथ ही कॉलिंग और SMS का लाभ भी दिया जाता है। जो यूजर्स हर महीने रीचार्ज करना चाहते हैं वो इन प्लान को रीचार्ज कर सकते हैं जिसमें हर रोज़ 2GB डाटा मिलता है और इसकी अवधि 28 दिन है। ये रीचार्ज प्लान 56 दिन, 84 दिन की वैधता के साथ आते हैं। कंपनियाँ कई श्रेणियों में 1.5GB से लेकर 3GB डेली डाटा तक के प्लान ऑफर करती हैं। कुछ रीचार्ज प्लांस में स्ट्रीमिंग बेनिफ़िट के ऐप्स का सब्स्क्रिप्शन मिलता है। नीचे बताए गए प्लांस प्रतिदिन 2GB डाटा ऑफर करते हैं और इनकी वैधता 28,56 और 84 दिन है।  

यह भी पढ़ें: यह वेबसाइट बताएगी टिकटॉक और इंस्टाग्राम आपके डेटा को कैसे करता है ट्रैक

Airtel Vs Jio Vs Vi: 2GB Data Plan

Airtel Rs 298 प्रीपेड प्लान: एयरटेल के इस प्लान में हर रोज़ 2GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मिलता है और इस प्लान की अवधि 28 दिन है। प्लान में एयरटेल XStream सब्स्क्रिप्शन, विंक म्यूज़िक सब्स्क्रिप्शन और Fastag पर Rs 150 का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा, प्लान में भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस का एक्सेस भी मिलता है। यूजर्स एयरटेल थैंक्स ऐप से रीचार्ज करते हैं तो Rs 50 का डिस्काउंट और 2GB अतिरिक्त डाटा मिलेगा। इस तरह प्लान की कीमत Rs 248 हो जाती है।

Jio Rs 249 प्रीपेड प्लान: इस प्रीपेड प्लान में 28 दिन की वैधता के साथ हर रोज़ 2GB डाटा मिलता है। प्लान में जियो से किसी भी नेटवर्क पर कॉल के लिए अनलिमिटेड डोमेस्टिक कॉल मिलती है। प्लान में हर रोज़ 100 फ्री SMS और जियो ऐप्स का कोम्प्लीमेंटरी सब्स्क्रिप्शन मिलता है।

Jio 2 GB Data Plans

Vi Rs 299 प्रीपेड प्लान: यह डबल डाटा प्रीपेड प्लान है जो वीकेंड रोलओवर डाटा बेनिफ़िट के साथ आता है। इसका मतलब है कि प्लान में 2+2 यानि कुल 4GB डाटा प्रतिदिन मिलता है और इसकी अवधि 28 दिन है। प्लान में अनलिमिटेड टॉकटाइम भी मिलता है। इसके अलावा, यूजर्स को Rs 125 का एश्योर्ड बोनस कैश मिलता है जिससे MPLगेम्स खेल सकते हैं।

Airtel Rs 448 प्रीपेड प्लान: इस प्लान में हर रोज़ 2GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं और प्लान की वैधता 56 दिन है। इस प्लान में भी एयरटेल XStream सब्स्क्रिप्शन, विंक म्यूज़िक सब्स्क्रिप्शन और Fastag पर Rs 150 का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा, प्लान में भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस का एक्सेस भी मिलता है।

Reliance Jio Rs 444 प्रीपेड प्लान: इस प्लान में हर रोज़ 2GB डाटा और अनलिमिटेड कॉल मिलती हैं और प्लान की वैधता 56 दिन है। इसके अलावा प्लान में 100 फ्री SMS और जियो ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी मिल रहा है।

Vi Rs 449 प्रीपेड प्लान: Vi के इस प्लान में भी डबल डाटा बेनिफ़िट मिलता है। यानि आप 56 दिन के लिए हर रोज़ 4GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। प्लान में वीकेंड रोलओवर डाटा का लाभ भी मिलता है। अतिरिक्त लाभ में वोडाफोन के ऊपर बताए गए बेनेफिट्स शामिल हैं।   

Airtel Rs 698 प्रीपेड प्लान: इस प्लान में हर रोज़ 2GB डाटा और अनलिमिटेड कॉल मिलते हैं और साथ ही यूजर्स हर रोज़ 100 SMS का लाभ उठा सकते हैं। अन्य लाभ ऊपर बताए गए प्लान की तरह ही है।

यह भी पढ़ें: Xiaomi 12S Ultra को गलोबल मार्केट में जल्द किया जाएगा लॉन्च

Jio Rs 599 प्रीपेड प्लान: जियो के इस प्रीपेड प्लान में हर रोज़ 2GB डाटा और 84 दिन की वैधता मिलेगी। प्लान में अनलिमिटेड डोमेस्टिक कॉल, हर रोज़ 100 SMS और जियो ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिल रहा है।

Jio 2 GB Data Plans

यह भी पढ़ें: भारत की साइबर एजेंसी ने डेस्कटॉप के लिए गूगल क्रॉम में बग के बारे में चेताया

Vi Rs 699 प्रीपेड प्लान: बात करें Vi के प्लान की तो यह भी डबल डाटा बेनिफ़िट के साथ आता है। इस प्रीपेड प्लान में हर रोज़ 4GB डाटा मिलता है और इसकी वैधता 84 दिन है। प्लान में अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉल के अलावा, हर रोज़ 100 SMS मिलेंगे। इस प्लान में भी वीकेंड रोलओवर डाटा का लाभ रखा गया है।

Note: यहाँ देखें एयरटेल, जियो, वोडाफोन आईडिया और बीएसएनएल के बेस्ट प्लान्स!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo