Xiaomi 12S Ultra को गलोबल मार्केट में जल्द किया जाएगा लॉन्च

Xiaomi 12S Ultra को गलोबल मार्केट में जल्द किया जाएगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

यह 12S सीरीज का एक नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन था

Xiaomi अंतरराष्ट्रीय बाजार में Xiaomi 12S Ultra को जारी करने की तैयारी कर सकता है

Xiaomi 13 सीरीज़ की पेशकश कुछ ही महीने दूर है

बेसब्री से प्रतीक्षित Xiaomi 12S Ultra को आखिरकार पिछले महीने चीन में पेश किया गया जा चुका है। यह 12S सीरीज का एक नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन था, लेकिन इसे केवल चीन में पेश किया गया था। हालाँकि, अब ऐसा लगता है कि कंपनी जल्द ही अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी मॉडल पेश कर सकती है।

यह भी पढ़ें: इन 35 मैलवेयर ऐप्स को अपने Android ऐप्स से तुरंत हटाएं

हाई-एंड फोन के बारे में जानकारी जाने-माने टिपस्टर मुकुल शर्मा से मिली है। शर्मा ने एक ट्वीट में सुझाव दिया कि Xiaomi अंतरराष्ट्रीय बाजार में Xiaomi 12S Ultra को जारी करने की तैयारी कर सकता है। जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए मॉडल को शुरुआत में जुलाई 2022 की शुरुआत में चीन में पेश किया गया था। हालांकि, कंपनी ने इस मॉडल को किसी अन्य बाजार में पेश नहीं किया और केवल इसे अपने घरेलू बाजार में प्रचारित किया।

xiaomi 12s ultra

अभी तक डिवाइस के लॉन्च की पुष्टि नहीं हुई है। हालाँकि हम अभी इस जानकारी को सत्यापित करने में असमर्थ हैं, लेकिन यह संदेहास्पद प्रतीत होता है कि कोई ग्लोबल मॉडल नंबर भी नहीं देखा गया है। यह देखते हुए कि Xiaomi 13 सीरीज़ की पेशकश कुछ ही महीने दूर है, बिक्री ओवरलैप से बचने के लिए 12S अल्ट्रा को 13 सीरीज़ से कम से कम कुछ महीने पहले सेल पर आना चाहिए।

यह भी पढ़ें: मैलवेयर इन्फेक्टेड ऐप्स को डाउनलोड करने से कैसे बचें

फोन की बात करें तो, यह ब्रांड का सबसे हालिया फ्लैगशिप मॉडल है और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC के साथ आता है। 2K रेजोल्यूशन के साथ 6.73-इंच LTPO 2.0 AMOLED डिस्प्ले और फ्रंट में 120Hz रिफ्रेश रेट शामिल है। स्मार्टफोन एक 50MP ट्रिपल कैमरा कॉन्फ़िगरेशन एक साथ में Leica Summicron लेंस सिस्टम के साथ मौजूद है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo