Huawei MatePad T8 भारत में लॉन्च 5100mAh क्षमता की बैटरी से लैस, कीमत है मात्र Rs 9,999

Huawei MatePad T8 भारत में लॉन्च 5100mAh क्षमता की बैटरी से लैस, कीमत है मात्र Rs 9,999
HIGHLIGHTS

Huawei MatePad T8 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है

Huawei MatePad T8 में आपको एक 8-इंच की डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा इसमें आपको 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है

Huawei MatePad T8 में आपको वाई-फाई और LTE वैरिएंट्स भी मिल रहे हैं

Huawei MatePad T8 को भारत में एक एंट्री-लेवल एंड्राइड टैबलेट के साथ लॉन्च कर दिया गया है, इसके अलावा आपको बताद एते है कि Huawei MatePad T8 को भारत में मई महीने में ही लॉन्च कर दिया गया था, इसे एजुकेशन और एंटरटेनमेंट की जरूरतों के लिए कोरोनावायरस महामारी के दौर में लॉन्च किया गया था। Huawei MatePad T8 के नाम से ही जैसे पता चलता है कि इसमें आपको एक 8-नच की डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा यह काफी हल्का भी है। आप इसे एक हाथ से भी आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। विडियो और मूवी देखने के दौरान आपको इसमें बढ़िया पोर्टेबिलिटी भी मिलती है। 

Huawei MatePad T8 में आपको एंड्राइड 10 का सपोर्ट मिल रहा है, इसके अलवा EMUI 10 का स्किन भी इसके साथ आपको इसमें मिल रहा है। इसके अलावा गूगल प्ले सेवाओं के स्थान पर इसमें आपको हुवावे मोबाइल सेवाएं मिल रही है। इसका मतलब यह नहीं है कि यूजर्स इस टैबलेट में एप्स को इनस्टॉल नहीं कर सकते हैं, हुवावे की ओर से इस टैबलेट में एक एप्पगैलरी दी गई है, जहां से आप अपनी पसंद के किसी भी एप्प को ले सकते हैं। 

Huawei MatePad T8 की भारत में कीमत और उपलब्धता 

Huawei MatePad T8 को भारत में वाई-फाई वैरिएंट के तौर पर मात्र Rs 9,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है, इसके अलावा अगर आप इसका वाई-फाई और LTE वैरिएंट लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको Rs 10,999 देने होंगे। अगर ऑफर आदि की बात करें तो आपको बताद एते है कि आप इस डिवाइस के लिए प्री-बुक भी कर सकते हैं। आप LTE वैरिएंट को 8-14 सितम्बर के बीच इसे फ्लिप्कार्ट पर Rs 1000 का डिस्काउंट मिलने वाला है। इसका मतलब है कि इसकी कीमत Rs 9,999 ही हो जाती है, यह उतनी ही कीमत है, जितनी इसकी वा-फाई वर्जन की है। 

Huawei MatePad T8 के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर्स 

Huawei MatePad T8 launched in India

Huawei MatePad T8 में आपको एक 8-इंच की HD+ डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा टैबलेट में आपको 310 ग्राम ही वजन मिल रहा है, इसका मतलब है कि यह काफी हल्का है। इसे आप एक ही कलर ऑप्शन में ले सकते हैं। यह आपको डीपसी ब्लू रंग में ले सकते हैं। 

Huawei MatePad T8 में आपको मीडियाटेक MT8768 प्रोसेसर मिल रहा है, यह एक ओक्टा-कोर CPU है, इसके अलावा इसमें आपको 2GB  की रैम और 32GB की स्टोरेज भी मिल रही है। इस टैबलेट में आपको माइक्रोएसडी कार्ड कस सपोर्ट भी मिल रहा है, जिसकी मदद से आप इसकी स्टोरेज को 512GB तक बढ़ा सकते हैं। यह टैबलेट EMUI 10 के साथ एंड्राइड 10 पर चलता है। 

Huawei MatePad T8 में आपको एक 5MP का रियर कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 2MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। Huawei MatePad T8 में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। जो कंपनी के अनुसार आपको 12 घंटे तक का विडियो प्लेबेक टाइम देती ही है, इतना ही नहीं यह ऐसा एक बार चार्ज करने के बाद कर सकती है। 

नोट: हमारा नया रिचार्ज पेज देखने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo