सेलकोर (Cellecor) ने कम कीमत में अत्याधुनिक सुविधाओं सेअच्छी गुणवत्ता वाला ऑडियो अनुभव देने वाला सीबीएल-21 साउंडबार लॉन्च किया

सेलकोर (Cellecor) ने कम कीमत में अत्याधुनिक सुविधाओं सेअच्छी गुणवत्ता वाला ऑडियो अनुभव देने वाला सीबीएल-21 साउंडबार लॉन्च किया
HIGHLIGHTS

सेलकोर (Cellecor), भारत में तेजी से अपना विस्तार कर रही मोबाइल फ़ोन कंपनी ने, अपने सबसे हालिया उत्पाद, सीएलबी-21 साउंडबार को लॉन्च करने की जानकारी दी।

यह कंपनी अपने सभी उपभोक्ताओं को बाजार में उपलब्ध नई से नई तकनीक और संचार के बेहतर साधन उपलब्ध कराने के लिए समर्पित रह कर कार्य कर रही है।

अपने ग्राहकों को नई से नई तकनीक वाले और उनको अधिक से अधिक संतुष्टि देने वाले उत्पाद प्रदान करने के लिए सेलकोर निरंतर लगे रहकर काम कर रही है।

सेलकोर (Cellecor), भारत में तेजी से अपना विस्तार कर रही मोबाइल फ़ोन कंपनी ने, अपने सबसे हालिया उत्पाद, सीएलबी-21 साउंडबार को लॉन्च करने की जानकारी दी। यह कंपनी अपने सभी उपभोक्ताओं को बाजार में उपलब्ध नई से नई तकनीक और संचार के बेहतर साधन उपलब्ध कराने के लिए समर्पित रह कर कार्य कर रही है। अपने ग्राहकों को नई से नई तकनीक वाले और उनको अधिक से अधिक संतुष्टि देने वाले उत्पाद प्रदान करने के लिए सेलकोर निरंतर लगे रहकर काम कर रही है, इसी कड़ी में इसने सीएलबी-21 का विकास किया है, जो अत्याधुनिक सुविधाओं और बेहतरीन साउंड क्वालिटी वाला साउंडबार है। 3 डी सराउंड साउंड, एलईडी डिस्को लाइट्स और 10 घंटे तक का नॉन-स्टॉप प्लेबैक टाइम, सीएलबी -21 की खासियत है, जिससे यह ऐसा खास ऑडियो अनुभव सुनिश्चित करता है जो लोगों के संगीत सुनने का अनुभव और भी ज्यादा बढ़ाएगा। साथ ही, सीएलबी -21 साउंडबार की कीमत भी ₹ 3499 जितनी कम रखी गई है जिससेअधिक सेअधिक लोग इसे खरीद सकते हैं।
 
सेलकोर के सह-संस्थापक श्री रवि अग्रवाल ने कहा, "सेलकोर में, हम ऐसे अत्याधुनिक संचार समाधान प्रदान करने के लिए समर्पित रहकर कार्य कर रहे हैं जिन्हें ज्यादा से ज्यादा लोग खरीद सकें। सीएलबी -21 साउंडबार पेश करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है, क्योंकि यह हमारा एक बेहतरीन उत्पाद है जो अपने ग्राहकों को उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करने के हमारे दृष्टिकोण का प्रमाण है। सीएलबी-21 ने अपनी उन्नत खूबियों और बेजोड़ साउंड क्वालिटी से हमारे उत्पाद पोर्टफोलियो में एक नया मानक स्थापित किया है,और हमें विश्वास है कि यह हमारे ग्राहकों के लिए संगीत सुनने के अनुभव को नए आयाम देगा।”

विवरण और विशेषताएं

सीएलबी-21 साउंडबार में ऐसी परिष्कृत विशेषताएं हैं जिनसे यह बेजोड़ ऑडियो अनुभव प्रदान करता है। इस साउंडबार में ब्लूटूथV5.0 कनेक्टिविटी है, जिससे यह विभिन्न उपकरणों से लिंक हो सकता है। साउंडबार का 3डी सराउंड साउंड फीचर, संगीत में डूबकर आनन्द लेने का अनूठा अनुभव प्रदान करता है। इसमें एफएम रेडियो, एक माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट, एक यूएसबी पोर्ट, एक एयूएक्स पोर्ट और एक इन-बिल्ट माइक भी है, जिससे उपयोगकर्ता विभिन्न स्रोतों से संगीत स्ट्रीम कर सकते हैं।

सीबीएल-21 साउंडबार में एलईडी डिस्को लाइट्स भी हैं, जो पार्टी के माहौल में नया आयाम जोड़ देती हैं, जिससे यह किसी भी होम एंटरटेनमेंट सिस्टम के लिए एक और बेहतरीन खासियत बन जाती है। इस साउंडबार की प्लेबैक अवधि 10 घंटे की है, जिससे उपयोगकर्ता बैटरी खत्म होने की चिंता किए बिना संगीत सुन सकते हैं।

मूल्य और उपलब्धता

सीएलबी-21 साउंडबार काले रंग में ₹3,499 (सभी करों सहित) की प्रतिस्पर्धी कीमत पर पेश किया गया है। इस साउंडबार को आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, www.cellecor.in, और साथ ही अन्य प्रमुख ऑनलाइन प्लेटफार्मों पर खरीद सकते हैं। इतनी सस्ती कीमत में इतनी बेहतर सुविधाओं वाला साउंडबार मिलना मुश्किल है, इसलिए बहुत अच्छा ऑडियो अनुभव पाने की खोज में लगे लोगों के लिए यह एक आदर्श विकल्प है।

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo