250 रुपये से भी कम कीमत में एक साल तक चलता रहेगा आपका SIM, देखें इस कंपनी का ये गजब प्लान

250 रुपये से भी कम कीमत में एक साल तक चलता रहेगा आपका SIM, देखें इस कंपनी का ये गजब प्लान
HIGHLIGHTS

100 रुपये से कुछ ज्यादा कीमत में आपका mobile sim 6 महीने के लिए Active रह सकता है।

साथ ही अगर आप ऐसा एक साल के लिए करना चाहते हैं तो आपको 250 रुपये से भी कम खर्च करने होंगे।

इस प्लान की असल कीमत 19 रुपये है, जिसमें यह 1 महीने की वैलिडीटी प्रदान करता है।

हम जानते है कि प्रीपेड प्लांस की कीमत आसमान छू रही है। हालांकि अगर आपको आज हम एक ऐसे प्लान के बारे में जानकारी देने वाले हैं जो आपको 19 रुपये की मामूली कीमत में एक महीने के लिए अपने SIM को Active रखने की अनुमति देता है। यह प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट ऑप्शन है जो किसी एक अन्य सिम को इस्तेमाल करना चाहते हैं लेकिन इस सिम के साथ किसी भी प्लान पर ज्यादा खर्च नहीं करना चाहते हैं। अब ऐसे में BSNL के पास आपकी इस जरूरत का एक बेस्ट प्लान है। 

यह भी पढ़ें: भारत में आज सेल में आ रहा है Infinix Note 12 Pro 5G, ये है ऑफर

19 रुपये में एक महिना

हम यहाँ बात कर रहे हैं BSNL के 19 रुपये की कीमत में आने वले प्लान की जो 1 महीने की वैलिडीटी के साथ आता है। इसका मतलब है कि आपको एक महीने के लिए इस प्लान के साथ SIM को Active रखने के लिए मात्र 19 रुपये ही खर्च करने होंगे। अब अगर Reliance Jio, Airtel और Vodafone Idea की बात के जाए तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इन सभी कंपनियों के प्लांस के मुकाबले यह BSNL Plan बेहद ही सस्ता है। 

BSNL cheapest recharge plan rs 19

6 महीने और एक साल के लिए खर्च होंगे कितने पैसे

अगर आप अपने SIM को BSNL के इस प्लान के साथ Active रखना चाहते हैं तो आपको मात्र 114 रुपये ही खर्च करने होंगे। हालांकि अगर आप इस BSNL Plan के साथ अपने SIM को एक साल तक के लिए Active रखना चाहते हैं तो आपको लगभग 228 रुपये के आसपास का खर्च करना होगा। इसका मतलब है कि 250 रुपये से भी कम कीमत में आप BSNL के इस प्लान के साथ अपने SIM को Active रख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: 20,000 रुपये के बजट में 5G फोंस की बेस्ट लिस्ट

केवल SIM ही Active रहेगा

अब यहाँ जो कैच है वह यह है कि जहां आपको अन्य कंपनियां 4G कनेक्टिविटी प्रदान करती हैं, वहाँ BSNL में आपको मात्र 3G कनेक्टिविटी ही मिलती है। हालांकि ऐसा सामने आ रहा है कि BSNL अगस्त में अपने 4G नेटवर्क को पेश करने वाली है। अब अगर आप अपने नंबर को मात्र चालू रखना चाहते हैं तो आपके लिए BSNL का 19 रुपये वाला प्लान सबसे धांसू रहने वाला है। 

BSNL cheapest recharge plan rs 19

इस रिचार्ज प्लान का नाम VoiceRateCutter_19 है। इस रिचार्ज को लेने के बाद आप मात्र 20 पैसे प्रति मिनट पर कॉल आदि कर सकते हैं। यहाँ आपको बता देते है कि इस प्लान के साथ अगर आपके पास कोई डेटा या बैलेंस आदि भी नहीं है, इसके बाद भी आपका सिम चालू रहने वाला है। 

यह भी पढ़ें: ट्रूकॉलर ने ओपन डोर्स के लॉन्च की घोषणा की

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo