BSNL का धमाका ऑफर! पुराने दाम में नए बेनेफिट, एक बार रिचार्ज पर 425 दिन की मौज

BSNL का धमाका ऑफर! पुराने दाम में नए बेनेफिट, एक बार रिचार्ज पर 425 दिन की मौज
HIGHLIGHTS

BSNL का धमाका ऑफर

BSNL ने यूजर्स की कर दी चांदी

BSNL ने अपने यूजर्स के लिए एक धमाका ऑफर पेश किया है, यहाँ उसकी डिटेल्स देखें

BSNL ने अपने लॉंग टर्म प्लान को और भी ज्यादा बेहतरीन बनाकर यूजर्स को बड़ा तोहफा दिया है, ऐसा भी कह सकते है कि BSNL यूजर्स के लिए बीएसएनएल के पास एक बड़ा ऑफर है। हालांकि आपको जानकारी के लिए बताया देते है कि इस ऑफर का लाभ मात्र कुछ ही दिनों के लिए आप उठा सकते हैं, उसके बाद इस ऑफर को बन्द कर दिया जाने वाला है। जानकारी के लिए बता देते है कि टेल्को की ओर से अपने एक प्लान की वैलिडीटी को पुरानी कीमत पर ही बेहद अधिक बढ़ा दिया है। यहाँ हम BSNL के 2399 रुपये वाले प्लान की चर्चा कर रहे हैं, इस प्लान के साथ आपको पहले ही एक साल की वैलिडीटी मिलती है, लेकिन यूजर्स को इस लॉंग टर्म प्लान 60 दिनों की यानि 2 महीने की एक्स्ट्रा वैलिडीटी दी जा रही है। आइए जानते है कि आखिर यह ऑफर आपको क्या ऑफर कर रहा है। 

यह भी पढ़ें: एक लीटर पानी में ही आपके कमरे को शिमला बना देंगे ये Portable Air Cooler, कीमत 500 रुपये से भी कम

2399 रुपये वाले प्लान में 60 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडीटी की जा रही है ऑफर 

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते हैं कि BSNL की ओर से 2399 रुपये वाले प्लान के साथ पहले ही 1 साल की वैलिडीटी ऑफर करता है, हालांकि अब एक ऑफर के तौर पर कंपनी आपको 29 जून 2022 तक एक धांसू ऑफर के तहत 60 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडीटी दे रहा है, यानि आपको इस प्लान में पुरानी कीमत यानि दाम पर ही नए बेनेफिट दिए जाने वाले हैं। इसका मतलब है कि इस बीएसएनएल प्लान में अब आपको 365 दिन के स्थान पर एक लिमिटेड टाइम के लिए 425 दिन की वैलिडीटी मिलने वाली है। 

यह भी पढ़ें: 5G को लेकर आई बड़ी खबर, अगले महीने शुरू हो सकती है नीलामी?

क्या मिलता है BSNL के इस प्लान के साथ

BSNL Plan

हम जिस बीएसएनएल (BSNL) प्लान (Plan) की बात कर रहे हैं उसकी कीमत 2,399 रुपये है। इस प्लान (Plan) में कंपनी 365 दिनों की वैलिडिटी (Validity) देती थी, जिसे बढ़ाकर 425 दिन कर दिया गया है। यह प्लान (Plan) सभी नेटवर्क पर मुफ्त कॉल (Call) और प्रतिदिन 100 एसएमएस प्रदान करता है। इस प्लान (Plan) में बीएसएनएल (BSNL) ट्यून्स और ईआरओएस नाउ सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिल रहा है। इस प्लान (Plan) के तहत ग्राहकों को 425 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ रोजाना 2जीबी डेटा और अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) जैसे फायदे मिलेंगे।

यह भी पढ़ें:  21 जुलाई को लॉन्च होगा Nothing phone (1), अब तक मिली ये जानकारी

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo