एक लीटर पानी में ही आपके कमरे को शिमला बना देंगे ये Portable Air Cooler, कीमत 500 रुपये से भी कम

एक लीटर पानी में ही आपके कमरे को शिमला बना देंगे ये Portable Air Cooler, कीमत 500 रुपये से भी कम
HIGHLIGHTS

साल 2022 में अब गर्मियों अपने चरम पर पहुँच गई है। ऐसे में आपको अपने घर के लिए उसे ठंडा रखने के लिए भी कुछ चाहिए ही होगा।

यहाँ हम आपको कुछ ऐसे Portable Mini Cooler आदि के बारे में जानकारी देने वाले हैं

यह आपको Amazon India पर मिल जाएंगे और ये मात्र एक ग्लास पानी में ही आपके कमरे को या एक छोटी जगह को ठंडा करने का दमखम रखते हैं

साल 2022 में अब गर्मियों अपने चरम पर पहुँच गई है। ऐसे में आपको अपने घर के लिए उसे ठंडा रखने के लिए भी कुछ चाहिए ही होगा। यहाँ हम आपको कुछ ऐसे Portable Mini Cooler आदि के बारे में जानकारी देने वाले हैं, जो आपको बड़ी ही आसानी से Amazon India पर मिल जाएंगे और ये मात्र एक ग्लास पानी में ही आपके कमरे को या एक छोटी जगह को ठंडा करने का दमखम रखते हैं। आप इन्हें अपनी छोटी दुकानों में भी इस्तेमाल कर सकते हैं, इसके अलावा घर में रसोई में भी इनका इस्तेमाल किया जा सकता है। इनकी कीमत भी 1000 रुपये से कम है, और आप इन्हें अपने साथ कहीं भी ले सकते है। सबसे बड़े फायदे के तौर पर देखें तो इनके माध्यम से आपके घर में बिजली का बिल भी ज्यादा नहीं आता है। आइए जानते है कि आखिर ये कौन से Portable Mini Cooler हैं, और आप इन्हें कितनी कीमत में ले सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: BSNL नहीं है Jio, Airtel या Vi से पीछे, दो रिचार्ज प्लान के साथ दे रहा है फ्री OTT बेनिफ़िट

P M H Mini USB Portable & Dual Blade-Less Small Water Air Cooler Fan

इस मिनी कूलर की कीमत मात्र 479 रुपये Amazon India पर दिख रही है, यानि इस कीमत में ही आप इसे खरीद सकते हैं। इसे इस्तेमाल करना बेहद ही आसानी है। साथ ही इसमें आपको ब्लैड भी नहीं मिलते हैं, यानि बच्चों के हाथ कटने की समस्या भी इसमें नहीं है। इसे आप किसी भी समय इस्तेमाल कर सकते हैं, और कहीं भी अपने साथ ले सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

URGIN Portable Mini Cooler, USB Operated Dual Bladeless Air Conditioner 

आप इस चोटे से AC को बड़ी ही आसानी से अपनी कार, घर, ऑफिस या रसोई घर में इस्तेमाल कर सकते हैं, इसकि कीमत Amazon India पर मात्र 639 रुपये दिख रही है। यानि आप इसे इसी कीमत में Amazon India से खरीद सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

यह भी पढ़ें: प्रीमियम टैबलेट्स के साथ आई Samsung Tab S8 सीरीज़-काम और खेल को करें रीइमेजिन

BRIGREL Portable Small Plastic Air Conditioner Water Cooler Mini Fan and Dual Bladeless

यहाँ आपको बता देते है कि जितने भी AC या कूलर के बारे में हम आपको यहाँ जानकारी दे रहे हैं। उनमें ब्लैड नहीं है। यानि आपको गलती से भी इनसे कोई नुकसान नहीं होने वाला है। इसकि कीमत 449 रुपये है। इसे भी आप अपनी कार, घर, ऑफिस या रसोई घर में आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

Mini Portable Air Cooler Fan Arctic Air Personal Space Cooler 

इस मिनी पोर्टेबल एयर कूलर की कीमत मात्र 999 रुपये है। यानि इस लिस्ट में सबसे महंगा कूलर यही है। इसे भी आप कहीं भी बड़ी ही आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप इस मिनी कूलर को खरीदना चाहते हैं तो आप यहाँ क्लिक करके इसे खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Flipkart पर शुरू हो गई है इलेक्ट्रॉनिक्स सेल, भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं Xiaomi, Vivo के ये फोन

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo