Apple Event 2021: 20 अप्रैल को होने वाले इस एप्पल इवेंट में नए आईपैड लॉन्च कर सकता है एप्पल

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 14 Apr 2021
HIGHLIGHTS
  • एप्पल का स्प्रिंग लोडेड इवेंट 20 अप्रैल को आयोजित होने वाला है

  • ऐसा माना जा रहा है कि इस एप्पल इवेंट में कंपनी की ओर से नए iPad Pro को लॉन्च किया जा सकता है यह iPad Pro एक मिनी LED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है

  • Apple Event 2021, 20 अप्रैल को 10:30PM IST पर होने वाला है

Apple Event 2021: 20 अप्रैल को होने वाले इस एप्पल इवेंट में नए आईपैड लॉन्च कर सकता है एप्पल
Apple Event 2021: जानिये आखिर 20 अप्रैल को क्या लॉन्च करने वाला है एप्पल और कैसे देखें इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग

Apple ने घोषणा की है कि वह 20 अप्रैल को एक स्पेशल स्प्रिंग लोडेड इवेंट का आयोजन करने जा रहा है। क्यूपर्टिनो की बड़ी कंपनी या Apple की ओर से मीडिया को इस इवेंट के लिए निमंत्रण भेजना शुरू कर दिया है, ऐसा माना जा रहा है कि इस इवेंट में आईपैड प्रो की अगली पीढ़ी का लॉन्च किया जा सकता है। Apple का यह विशेष कार्यक्रम WWDC 2021 से पहले है, जो जून में किसी समय आयोजित होने की उम्मीद है।

20 अप्रैल को होने वाले इस इवेंट के लिए ऐप्पल का निमंत्रण भेजना शुरू कर दिया है, आपको बता देते है कि यह एक स्प्रिंग लोडेड इवेंट है, जिसकी घोषणा बिना किसी सटीक विवरण पर प्रकाश डाले ही कर दिया है। कहा जा रहा है कि, ऐसी अफवाहें हैं कि Apple एक नए iPad Pro का अनावरण करने की तैयारी कर रहा है, इस प्रोडक्ट को एक मिनी-एलईडी डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है, हालाँकि इसके अलावा भी अन्य कई प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया जाने वाला है।

APPLE SPRING LOADED EVENT ON APRIL 20: कैसे देखें ऑनलाइन?

एप्पल की ओर से इस स्प्रिंग लोडेड इवेंट को 20 अप्रैल को आयोजित किया जाने वाला है। इसके अलावा अगर हम समय की बात करें तो आपको बता देते है कि इसे भारतीय समय के अनुसार 10:30PM IST और 10AM PDT पर आयोजित किया जाने वाला है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि कोरोनावायरस महामारी के चलते इस इवेंट को एक वर्चुअल इवेंट के तौर पर ही आयोजित किया जाने वाला है। हालाँकि कई पिछले इवेंट्स की तरह ही इस इवेंट को भी YouTube और Apple की वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीमिंग के द्वारा आयोजित किया जाने वाला है। आप निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके इस इवेंट को देख सकते हैं।

20 अप्रैल को होने वाले इस इवेंट में क्या लॉन्च किया जा सकता है?

उम्मीद की जा रही है कि Apple अपने iPad Pro टैबलेट की अगली पीढ़ी को मिनी-एलईडी डिस्प्ले के साथ पेश कर सकता है इस डिवाइस को लेकर लम्बे समय से चर्चा चल रही थी। इसके अलावा, कंपनी को बहुप्रतीक्षित ट्रैकर की घोषणा करने की भी उम्मीद है जिसे एयरटैग कहा जा सकता है। हालाँकि अभी तक इसके बारे में सही जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

Apple has announced that it will be hosting a special ‘Spring Loaded’ event on April 20

कुछ नई रिपोर्ट्स के अनुसार, ताइवान में ऐप्पल के मिनी-एलईडी आपूर्तिकर्ता प्रोडक्शन के मुद्दों में चले गए हैं जो मिनी-एलईडी डिस्प्ले के साथ नए आईपैड और आईपैड प्रो की उपलब्धता को प्रभावित कर सकते हैं। हालांकि, नवीनतम जानकारी में कहा गया है कि अप्रैल की दूसरी छमाही में ऐप्पल दो नए आईपैड लॉन्च करने की तैयारी में है। अगली पीढ़ी के आईपैड में मिनी-एलईडी डिस्प्ले बेहतर कलर्स, कंट्रास्ट रेश्यो और ज्यादा बेहतर इमेजेज देने में सक्षम हैं। टॉप-एंड आईपैड प्रो मॉडल में 12.9 इंच मिनी-एलईडी डिस्प्ले अपग्रेड मिलने की उम्मीद है, जबकि स्टैण्डर्ड मॉडल में एक बढ़िया अपडेट मिल सकता है।

logo
Digit Hindi

email

Web Title: Apple announces special ‘Spring Loaded’ event for April 20: What to expect and how to watch
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status