Amazon Great Indian Sale में मिलने वाली हैं ये डील्स

Amazon Great Indian Sale में मिलने वाली हैं ये डील्स
HIGHLIGHTS

Smartphones पर पाएं 40% तक डिस्काउंट

60% तक के डिस्काउंट के साथ मिलेंगे टीवी और एप्लायंसेज़

Amazon की Great Indian Sale शुरू जा रही है और यह ई-कॉमर्स प्लेटफार्म की इस साल की पहली बड़ी सेल है जिसमें बहुत से शानदार डील्स और ऑफर मिलने वाले हैं। अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल 19 जनवरी से 22 जनवरी तक चलने वाली है और अगर आप अमेज़न प्राइम मेम्बर हैं तो 18 जनवरी से ही इन सेल्स का लाभ उठा सकते हैं। आप कल दोपहर 12 बजे से इन ख़ास डील्स को एक्सेस कर सकते हैं। आम यूज़र्स के लिए ये डील्स 19 जनवरी से शुरू होगी।

सेल के दौरान यूज़र्स स्मार्टफोंस पर 40%, इलेक्ट्रॉनिक्स पर 60% और टीवी और एप्लायंसेज़ पर 80% तक छूट पा सकते हैं। इसके अलावा, अगर आप SBI क्रेडिट कार्ड या EMI ट्रांज़ेक्शन पर खरीदारी करते हैं तो 10% इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा, सेल में नो-कॉस्ट EMI, एक्सचेंज ऑफर्स आदि का भी लाभ उठाया जा सकता है।

Amazon Great Indian Sale: Up to 40% off on smartphones

अमेज़न की इस सेल के दौरान 6,000 रूपये तक के एक्सचेंज ऑफर पा सकते हैं और बढ़िया ब्रांड्स के फोंस जैसे OnePlus 7T series, Samsung M30s, Redmi Note 8 और Vivo U20 आदि को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। इस सेल में वनप्लस डिवाइसेज़ पर 10,000 रूपये तक की छूट, 2,000 रूपये तक के एक्सचेंज ऑफर और 2,000 रूपये का अमेज़न पे बैलेंस मिल सकता है।

एप्पल के iPhone XR, iPhone 11 सीरीज़ और Apple Airpods को भी अच्छी डील्स के साथ पेश किया जाने वाला है। इसके अलावा सैमसंग की गैलेक्सी M सीरीज़ की बात करें तो स्मार्टफोंस को भारी डिस्काउंट, एक्स्ट्रा अमेज़न पे ऑफर्स और 6 महीने की नो कॉस्ट EMI के साथ सेल किया जाने वाला है।

सेल में Xiaomi की Redmi Note 8 भी पहली बार डिस्काउंट रेट के साथ आने वाली है और साथ ही एक्सचेंज ऑफर में 1,000 रूपये का डिस्काउंट भी पेश किया जा सकता है। शाओमी की Redmi K20 सीरीज़, Mi A3, Poco F1 और Redmi 7A को भी अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर और डिस्काउंट ऑफर के साथ लाया जाएगा।

Vivo U10 और U20 को भी अमेज़न की इस सेल में किफायती दाम में पेश किया जाएगा और साथ ही OPPO, Honor और Huawei के स्मार्टफोंस भी सेल में उपलब्ध होंगे। सेल के दौरान Mobile Accessories को 69 रूपये की शुरुआती कीमत और 5,000mAH Power Banks को 299 रूपये की शुरुआती कीमत में बेचा जाएगा और साथ ही ब्लूटूथ और वायर्ड हेडफोंस पर 70% तक की छूट मिलेगी।

Amazon Great Indian Sale: Up to 60% off on TV’s & appliances 

TV और एप्लायंसेज़ की बात करें तो अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल में 60% तक की छूट, नो कॉस्ट EMI और फ्री इंस्टालेशन जैसे लाभ मिल रहे हैं। आप सैमसंग, व्हर्लपूल, LG और Bosch जैसे ब्रांड्स पर अच्छी डील्स पा सकते हैं।

Mi, LG, Samsung, Sony के टीवी को 75% तक के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है और सेल में 32-इंच Android और Fire TVs पर 4000 रूपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। Vu, OnePlus, Onida FTVE के स्मार्ट टीवी को किफायती दाम में खरीदा जा सकता है और Vu की लेटेस्ट एंड्राइड 4K TV सीरीज़ को 26999 रूपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo