Great Indian Festival 2019 Sale अमेज़न पर 29 सितंबर से शुरू, प्राइम मैम्बर्स के लिए है खास

Great Indian Festival 2019 Sale अमेज़न पर 29 सितंबर से शुरू, प्राइम मैम्बर्स के लिए है खास
HIGHLIGHTS

29 से शुरू Amazon Great Indian Festival 2019 सेल

प्राइम मैम्बर्स के लिए 28 सितम्बर दोपहर 12 बजे से सेल

29 सितम्बर से Amazon Great Indian Festival 2019 शुरू है। कंपनी ने फेस्टिव सीज़न सेल की तारीख की घोषणा कर दी है। Great Indian Festival 2019 वहीँ अमेज़न प्राइम मैम्बर्स के लिए 28 सितम्बर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। यह खास सेल 4 अक्टूबर को खत्म हो जाएगी। वहीँ खास बात यह है कि Flipkart Big Billion Days sale की डेट भी अमेज़न की डेट पर हैं। 

इस तरह दोनों ही सेल्स का सामना होगा। फ्लिपकार्ट की Big Billion Days 2019 सेल भी 29 सितंबर को आयोजित होगी और 4 अक्टूबर तक चलेगी। सेल के लिए अमेज़न ने भारतीय स्टेट बैंक के साथ हाथ मिलाया है। SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 10%  इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

Amazon Great Indian Festival सेल में स्मार्टफोन, टेलीविज़न, घरेलू उपलकरणों, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स जैसे कई और प्रोडक्ट पर डिस्काउंट दिया जायेगा। कंपनी के मुताबिक इस सेल में कुछ प्रोडक्ट को अबतक की सबसे सस्ती कीमत में उपलब्ध कराया जायेगा।

अमेज़न के टीज़र पेज के मुताबिक ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में एक्सचेंज ऑफर्स और बिना ब्याज वाले ईएमआई का भी ऑप्शन होगा। सेल के दौरान अमेज़न कई टॉप ब्रांड प्रोडक्ट भी लॉन्च करेगा। OnePlus TV को भी अमेज़न सेल में उपलब्ध कराए जाने की उम्मीद है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo