199 रुपये में 30 दिन की वैलिडिटी और अनलिमिटेड कॉलिंग वाला प्लान, खूब सारा डेटा भी मिलता है इस Airtel Plan में

199 रुपये में 30 दिन की वैलिडिटी और अनलिमिटेड कॉलिंग वाला प्लान, खूब सारा डेटा भी मिलता है इस Airtel Plan में
HIGHLIGHTS

भारती एयरटेल ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए बिना किसी को बताए चुपचाप ही एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च कर दिया है।

कंपनी ने चुपचाप अपनी वेबसाइट पर 199 रुपये का रिचार्ज प्लान को लिस्ट कर दिया है।

इस नए 199 रुपये के प्लान के फायदों की बात करें तो इसमें आपको 30 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी।

भारती एयरटेल ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए बिना किसी को बताए चुपचाप ही एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च कर दिया है। जानकारी के लिए बता देते है कि कंपनी ने चुपचाप अपनी वेबसाइट पर 199 रुपये का रिचार्ज प्लान को लिस्ट कर दिया है। इस प्लान के बारे में आपको बता देते है कि यह 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, इतना ही नहीं इस प्लान में आपको अन्य बहुत कुछ मात्र 199 रुपये में ही मिल रहा है। 

आपको याद दिला दें कि कंपनी ने इससे पहले भी 199 रुपये की कीमत वाले रिचार्ज प्लान को पेश किया था, हालांकि उस समय इस प्लान को मात्र 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ ही पेश किया गया था। लेकिन नया 199 रुपये वाला प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी ऑफर कर रहा है। आइए अब जानते है कि आखि आपको इस कीमत में यानि 200 रुपये की कीमत के अंदर इस प्लान में क्या क्या बेनेफिट मिल रहे हैं। आइए जानते हैं। 

Airtel

रिचार्ज करने पर मिलेगा 3GB डेटा 

इस नए 199 रुपये के प्लान के फायदों की बात करें तो इसमें आपको 30 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। साथ ही प्लान में इंटरनेट के तौर पर कुल 3GB डेटा मिलने वाला है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आपको इंटरनेट इस्तेमाल के लिए 1MB डेटा खर्च करने पर 50 पैसे देने होंगे।

फ्री मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

इसके अलावा नए रिचार्ज प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा मिलेगा। इस प्लान में कंपनी कुल 300 एसएमएस भी कंपनी की ओर से आपको दिए जा रहे हैं। प्लान के अतिरिक्त लाभों में मुफ्त हैलोट्यून्स और विंक म्यूजिक का फ्री एक्सेस भी शामिल है। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo