Airtel ने पेश किए डेली 1.5GB डेली डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग वाले 4G Recharge Plan

Airtel ने पेश किए डेली 1.5GB डेली डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग वाले 4G Recharge Plan
HIGHLIGHTS

लगभग हर टेलीकॉम कंपनी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कई खास रिचार्ज प्लान लेकर आई है।

एयरटेल ने भी कुछ ऐसा ही किया है।

Jio के बाद भारती एयरटेल ने भी दो शानदार प्रीपेड प्लान पेश किए हैं। एयरटेल के ये दो प्लान 519 रुपये और 799 रुपये के हैं।

लगभग हर टेलीकॉम कंपनी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कई खास रिचार्ज प्लान लेकर आई है। एयरटेल ने भी कुछ ऐसा ही किया है। Jio के बाद भारती एयरटेल ने भी दो शानदार प्रीपेड प्लान पेश किए हैं। एयरटेल के ये दो प्लान 519 रुपये और 799 रुपये के हैं। इन दोनों प्लान में 100 डेली मैसेज और अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ प्रतिदिन 1.5GB डेटा मिलता है।

यह भी पढ़े-Infinix Hot 12 को 6000mAh की बैटरी और 90Hz डिस्प्ले के साथ किया गया लॉन्च

एयरटेल का 519 रुपये का प्लान

Airtel ने 60 दिनों के लिए नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 1.5GB डेली डेटा, प्रतिदिन 100 मैसेज की सुविधा के साथ मिलेगा। इस प्लान में ग्राहकों को कुल 90GB डेटा मिलेगा। हालांकि अगर आप डेटा का पूरा इस्तेमाल कर लेते हैं तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इसके बाद इंटरनेट स्पीड 64केबीपीएस हो रह जाने वाली है। वहीं, इस प्लान के जरिए ग्राहकों को विंक म्यूजिक, हेलोट्यून्स, अपोलो 24*7 सर्कल फ्री में इस्तेमाल करने का मौका मिलेगा। साथ ही FASTag पर आपको 100 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

airtel 4g plan

799 रुपये का एयरटेल प्रीपेड प्लान

इस प्लान में ग्राहकों को कुल 135GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा, ग्राहक को डेली 1.5जीबी डेटा मिलेगा और डेली 100 मैसेज भेजने और अनलिमिटेड वॉयस कॉल का भी लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की है। इसके अलावा, ग्राहक विंक म्यूजिक, अपोलो 24*7 सर्कल, हेलोट्यून्स का मुफ्त में उपयोग कर सकते हैं। इतना ही नहीं, FASTag पर आपको 100 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

यह भी पढ़े- OnePlus के स्मार्टफोन की कीमत में हुई गिरावट, इतनी है इसकी कीमत

आपको जानकारी के लिए यह भी बता देते है कि एयरटेल ने 5000 शहरों में 5जी सेवाएं शुरू करने की प्रक्रिया पहले ही शुरू कर दी है। एयरटेल के मार्च 2024 तक देश भर में 5जी सेवाएं शुरू करने की उम्मीद है। हालांकि एयरटेल इस साल के अंत तक कई शहरों में 5जी सेवाएं शुरू करेगी। इससे पहले यह टेलीकॉम कंपनी ऐसे ही दो बेहतरीन 4जी प्लान लेकर आई थी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo