पूरे महीने की वैलिडीटी, टॉकटाइम और फ्री डेटा से लबालब भरें हैं इस कंपनी के प्लान, देखें डिटेल्स

पूरे महीने की वैलिडीटी, टॉकटाइम और फ्री डेटा से लबालब भरें हैं इस कंपनी के प्लान, देखें डिटेल्स
HIGHLIGHTS

एयरटेल हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए 4 एक महीने की वैलिडीटी वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किए हैं।

ये प्रीपेड प्लान बेहद कम कीमत में पेश किए गए हैं।

एयरटेल के इन चारों प्लान की कीमत क्रमश: 109 रुपये, 111 रुपये, 128 रुपये और 131 रुपये है।

एयरटेल हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए 4 एक महीने की वैलिडीटी वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किए हैं। ये प्रीपेड प्लान बेहद कम कीमत में पेश किए गए हैं। एयरटेल के इन चारों प्लान की कीमत क्रमश: 109 रुपये, 111 रुपये, 128 रुपये और 131 रुपये है। आइए जानते हैं आखिर इन प्लांस में आपको क्या क्या मिलता है। 

एयरटेल के 109 रुपये के प्लान के लाभ

इस लिस्ट में एयरटेल का सबसे सस्ता प्लान 109 रुपये का है। इस प्लान में आपको 200MB डेटा मिलेगा। साथ ही इस प्लान में लोकल और एसटीडी कॉल 2.5 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज किया जाएगा। इस प्लान में 99 टॉकटाइम मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की है। आइए अब जानते हैं कि अगले प्लान में क्या मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: SSD खरीदते समय न करें ये गलती, जानिए कुछ बेस्ट ऑप्शन

एयरटेल के 111 रुपये के प्लान के लाभ

अब 111 रुपये के प्लान में आपको वही फायदे मिलेंगे जो 109 रुपये के प्लान में दिए जा रहे हैं, लेकिन इस प्लान के साथ आपको पूरे महीने की वैलिडिटी मिलेगी यानी अगर आप 1 अगस्त को रिचार्ज करते हैं तो आपकी वैलिडिटी 1 सितंबर तक मान्य रहेगी। इस प्लान में 2.5 पैसे प्रति मिनट की दर से लोकल और एसटीडी कॉल भी मिलती है। इस प्लान में 99 रुपये का टॉकटाइम भी मिलता है।

Airtel best 4 Plans

एयरटेल के 128 रुपये के प्लान के फायदे

एयरटेल का 128 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ उपलब्ध है। इस प्लान में कोई टॉकटाइम नहीं दिया जाता है। इस प्लान के तहत 2.5 पैसे प्रति मिनट की दर से लोकल और एसटीडी कॉल की जा सकेगी। इस प्लान में डेटा 50 पैसे प्रति एमबी की दर से चार्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: इस Samsung Phone को इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए Samsung ने की बड़ी घोषणा, फ्री में मिलेगी ये सुविधा

एयरटेल के 131 रुपये के प्लान के लाभ

एयरटेल का 131 रुपये का प्रीपेड प्लान भी एक महीने की वैलिडिटी के साथ उपलब्ध है। इस प्लान में कोई टॉकटाइम नहीं मिलता है। इस प्लान के तहत लोकल और एसटीडी कॉल 2.5 पैसे प्रति मिनट की दर से मिलती है। इस प्लान में डेटा 50 पैसे प्रति एमबी की दर से मिलता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo