बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई करने वाली “Aadujeevitham” ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के लिए तैयार, जानिए कहाँ देखें

बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई करने वाली “Aadujeevitham” ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के लिए तैयार, जानिए कहाँ देखें
HIGHLIGHTS

Prithviraj Sukumaran की बेहद पसंद की जाने वाली फिल्म 'Aadujeevitham' जल्द ही डिज्नी+ हॉटस्टार पर आने वाली है।

यह फिल्म एक सर्वाइवल ड्रामा है जिसे Blessy ने निर्देशित किया है।

फिल्म को सिनेमाघरों में बहुत सफलता मिली थी और यह Prithviraj की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी।

Prithviraj Sukumaran की बेहद पसंद की जाने वाली फिल्म ‘Aadujeevitham’ जल्द ही डिज्नी+ हॉटस्टार पर आने वाली है। यह फिल्म एक सर्वाइवल ड्रामा है जिसे Blessy ने निर्देशित किया है। फिल्म को सिनेमाघरों में बहुत सफलता मिली थी और यह Prithviraj की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी। फिल्म की कहानी और अभिनय ने दर्शकों को बहुत प्रभावित किया।

पिछली कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि “आदुजीवितम” 26 मई को Disney+ Hotstar पर अपना स्ट्रीमिंग डेब्यू करेगी। हालांकि, वह दिन आकर चला भी गया, लेकिन फिल्म अब तक प्लेटफॉर्म पर कहीं भी नजर नहीं आ रही है। फिल्म के स्ट्रीमिंग रिलीज को लेकर फिल्म निर्माताओं ने अब तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

यह फिल्म, जिसे ‘The Goat Life’ के नाम से भी जाना जाता है, मार्च के आखिर में रिलीज होने के बाद 60 से भी ज्यादा दिनों तक केरल में सिनेमाघरों में चलती रही। यह इस बात का सबूत है कि यह फिल्म कितनी ज्यादा पसंद की गई। अब, जब फिल्म ऑनलाइन आने वाली है, तो फैन्स बेसब्री से इसके लंबे वर्जन का इंतजार कर रहे हैं।

‘Aadujeevitham’ के OTT वर्जन में होंगे डिलीटेड सीन्स

OTT रिलीज़ की एक खास बात यह है कि इसमें कुछ कटे हुए सीन्स वापस जोड़े गए हैं। निर्देशक Blessy ने पहले बताया था कि ”Aadujeevitham’ असल मीन 3 घंटे 30 मिनट लंबी थी।

यह भी पढ़ें: OnePlus Ace 3 Pro का लॉन्च जल्द, मिलेगी 100W की फास्ट चार्जिंग, देखें पूरा लीक

फिल्म के थिएटरिकल वर्जन को करीब 30 मिनट कम कर दिया गया था, जिसमें किताब/गेम/वगैरह (जिससे कहानी ली गई थी) के फैन्स को पसंद आने वाले कई दृश्यों को हटा दिया गया था। नई वेब सीरीज में पूरी कहानी को दिखाया जाएगा, जिसमें वो सारे दृश्य भी शामिल होंगे जो पहले फिल्म में नहीं थे।

‘आदुजीवितम’ एक सच्ची कहानी है, जो नजीब (पृथ्वीराज सुकुमारन) के संघर्षों को दिखाती है। विदेश में फंसे नजीब को ज़िंदा रहने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। फिल्म को अभिनय और निर्देशन के लिए काफी सराहना मिली है, खासकर पृथ्वीराज के अभिनय के लिए, जिसकी तुलना राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले अभिनय से की जा रही है।

‘Aadujeevitham’ बॉक्स ऑफिस

भले ही यह मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में बहुत पैसा लगाकर बनाई गई फिल्म थी, लेकिन यह 160 करोड़ से ज्यादा की कमाई करके हर तरह से सफल साबित हुई। पृथ्वीराज के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि थी क्योंकि यह उनकी अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है और इसने ‘मंजूम्मेल बॉयज’ और ‘2018’ के बाद तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मलयालम फिल्म के तौर पर अपनी जगह बना ली है।

यह भी पढ़ें: Serial Killers की ये खौफनाक सीरीज देख कांप जाएगी रूह! वीकेंड के लिए बना लें प्रोग्राम

‘आदुजीवितम’ के फैन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं क्योंकि फिल्म का पूरा वर्जन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाला है। यह फिल्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर मलयालम, तमिल, हिंदी, तेलुगू और कन्नड़ जैसी कई भाषाओं में आएगी और यह दर्शकों को एक शानदार अनुभव देने का वादा करती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo