TAGG ने अपने TWS ईयरबड्स Liberty Buds Pro भारतीय बाज़ार में लॉन्च किए

TAGG ने अपने TWS ईयरबड्स Liberty Buds Pro भारतीय बाज़ार में लॉन्च किए
HIGHLIGHTS

TAGG Liberty Buds Pro भारत में लॉन्च

TAGG Liberty Buds Pro को Amazon पर किया गया है उपलब्ध

Rs 1199 है TAGG Liberty Buds Pro की कीमत

भारत की लाइफस्टाइल स्मार्ट वियरेबल कंपनी TAGG ने अपने नए TWS ईयरबड्स  TAGG Liberty Buds Pro को अमेज़न पर लॉन्च की है जो मात्र ₹1199 में उपलब्ध है। यह कॉलिंग अनुभव के लिए बैकग्राउंड नॉइज़ कैंसिलेशन के साथ क्वाड-माइक, 3 इन-बिल्ट इक्वलाइज़र सेटिंग्स यानी गेमिंग मोड, बासएक्स मोड और बैलेंस्ड मोड, फास्ट चार्जिंग, IPX5 रेटिंग जैसी सुविधाएँ प्रदान करता है। यहां से खरीदें

TAGG Liberty Buds Pro अमेज़न इंडिया पर प्री-रिपब्लिक डे सेल के दौरान 1199 रुपये में उपलब्ध है। ट्रू वायरलेस ईयरबड्स दो डुअल-टोन कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं मैट ब्लैक, पियानो व्हाइट। बिना किसी अवरोध के ये ईयरबड्स गेमिंग का 45ms लंबे समय तक का अनुभव प्रदान करते हैं। इस इयरबड्स में ब्लूटूथ 5.1, बैकग्राउंड नॉइज़ कैंसिलेशन के साथ 4 माइक हैं, जो कॉल के दौरान स्पष्ट आवाज की गुणवत्ता के लिए हैं।

tagg earbuds

यह भी पढ़ें: Flipkart का दमदार ऑफर, Motorola G60 बैंक डिस्काउंट के साथ मिल रहा है और भी सस्ता

TAGG Liberty Buds Pro एक सुपरलाइट TWS है, जो इसकी शैली और टेक्नालजी को शिखर पर पहुँचाता है। इंस्टेंट ऑटो-पेयरिंग के अलावा, ईयरबड्स 3 इन-बिल्ट इक्वलाइज़र प्रदान करते हैं जिन्हें 3 टैप में बदला जा सकता है- अल्ट्रा-लो लेटेंसी गेमिंग, पंची बासएक्स मोड, ध्वनिकी के लिए बैलेंस्ड मोड और वोकल्स। हमने हमेशा उन युवा भारतीयों का लाइफस्टाइल पार्टनर बनने का प्रयास किया है जो दुनिया को टक्कर देने के लिए तैयार हैं। और हमारी नवीनतम पेशकश नए भारत को उनके जीवन को बढ़ाने के लिए गुणवत्ता वाले गैजेट्स के साथ सशक्त बनाने का एक और प्रयास है, ”TAGG के सह-संस्थापक रोहित ढींगरा ने कहा।

यह भी पढ़ें: BSNL को पछाड़ कर Jio आया टॉप पर, देखें BSNL किस मामले में हुआ पीछे और Jio को मिली बादशाहत

उन्होंने Liberty Buds Pro की विशेषताओं के बारे में विस्तार से बताया, जिसमें उल्लेख किया गया है कि बड्स के पास सुविधाओं के माध्यम से आसानी से डायल करने और कॉल लेने या काटने के लिए टच नियंत्रण है। ये ईयरबड्स संगीत के एक पावरहाउस में बदल जाते हैं जो केस के साथ कुल प्लेटाइम के 30 घंटे और TWS के साथ 6 घंटे तक रहता है। फास्ट चार्जिंग के लिए, टाइप-सी ईयरबड्स 5 मिनट की चार्जिंग के साथ 75 मिनट का प्लेबैक समय प्रदान करते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo