Noise cancellation फीचर के साथ भारत में लॉन्च हुआ Sony WH-XB900N Headphone

Noise cancellation फीचर के साथ भारत में लॉन्च हुआ Sony WH-XB900N Headphone
HIGHLIGHTS

Sony ने भारत में लॉन्च किया WH-XB900N headphones

30 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ आता है डिवाइस

जहां Bose ने हाल ही में अपने हाई-एन्ड Noise Cancelling Headphone 700, की घोषणा की है वहीँ Sony अपने मिड-रेंज ऑडियो डिवाइस सेगमेंट पर फोकस कर रहा है। Sony ने अपने WH-XB900N headphone को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह हेडफोन कई फीचर्स के साथ आता है। इसमें आपको Digital Noise Cancellation, touch-based controls, मिलते हैं।

साथ ही 30 आपको सिंगल चार्ज पर डिवाइस 30 घंटे का बैटरी बैकअप देता है। इसमें आपको Quick Attention Mode भी है जो lower the music volume को इनेबल करता है। Sony WH-XB900N हेडफोन 40mm neodymium drivers के साथ आते हैं जो 3Hz और 20,000Hz के बीच फ्रेक्वेंसी रेंज आपको देते हैं।

साथ ही आपको इसमें Sense Engine feature भी मिलता है जिसमें आप टच के ज़रिये म्यूज़िक कंट्रोल कर सकते हैं। साउंड लेवल को बढ़ाने और घटाने के लिए आप हेडफोन के दाएं ईयरकप को swipe up या down कर सकते हैं और वहीँ जब आप इसे दाएं और बाएं स्वाइप करते हैं तो आप म्यूसिक ट्रैक बदल सकते हैं। इस डिवाइस में आपको Type-C port, मिलता है जो Quick Charge को इनेबल करता है और कहा जा रहा है कि 10 मिनट की चार्जिंग के साथ 1 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ यह आता है। Google Assistant और Amazon Alexa भी इसमें इंटीग्रेटेड हैं।

इस नए Sony हेडफोन की कीमत Rs 16,990 है और यह आपको Black और Blue कलर में मिलता है। इसके साथ आपको USB Type-C cable और 3.5mm audio dongle भी मिलता है। इन्हें Sony के Headphones Connect App से भी कनेक्ट किया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo