Portronics Dome ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च, कीमत Rs. 2,499

Portronics Dome ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च, कीमत Rs. 2,499
HIGHLIGHTS

नए साल की मस्ती शुरू हो गई है, और इसी बीच Portronics ने अपना नया ब्लूटूथ स्पीकर Dome पेश किया है. इसे Rs. 2,499 में पेश किया गया है.

नए साल की मस्ती शुरू हो गई है, और इसी बीच Portronics ने अपना नया ब्लूटूथ स्पीकर Dome पेश किया है. इसे Rs. 2,499 में पेश किया गया है. इसे आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही माध्यमों से ले सकते हैं. इसके साथ ही यह ग्रे और ब्राउन रंग में मिल जाएगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

इसे embroidered-cotton क्लॉथ टेक्सचर दिया गया है और इसे डोम की शेप दी गई है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इसे 180 डिग्री फोल्डेबल रिंग के साथ पेश किया गया है. यानी इसे कहीं भी लटका भी सकते हैं.

इसे आप स्मार्टफ़ोन के साथ अन्य किसी भी ब्लूटूथ से लैस डिवाइस के साथ कनेक्ट कर सकते हैं. इसमें आपको 3.5mm  का औक्स पोर्ट भी मिल रहा है. इसे एक स्पीकरफ़ोन की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है. यानी आप इसे कॉल भी कर सुन सकते हैं. इसमें पहले से ही बिल्ट-इन-माइक्रोफ़ोन के साथ आया है. इसके दो 5W स्पीकर दिए गए हैं.

इसमें आपको 2000mAh क्षमता की बैटरी दी गई है साथ ही अगर इसके वज़न की बात करें तो वह 260 ग्राम है. साथ ही आपको बता दें कि इसका सिग्नल तो नॉइज़ रेश्यो 80dB है जिसकी फ्रीक्वेंसी रेंज 90kHz से 20kHz है. इसमें आप वॉल्यूम रॉकर बटन भी देख सकते हैं. इसके साथ ही इसमें म्यूजिक प्लेबैक कण्ट्रोल भी दिया गया है.

इसे भी देखें: कूलपैड 23 सितम्बर को पेश कर सकती है एक नया स्मार्टफ़ोन, होगा 5000mAh की बैटरी से लैस

इसे भी देखें: ज़ोपो कलर F1 स्मार्टफ़ोन भारत में पेश, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo