Mi True Wireless Earphones 2C भारत में Rs 2499 की कीमत में हुआ लॉन्च

Mi True Wireless Earphones 2C भारत में Rs 2499 की कीमत में हुआ लॉन्च
HIGHLIGHTS

Rs 2499 की कीमत में आया Mi True Wireless Earphones 2C

Mi True Wireless Earphones 2C फ्लिपकार्ट पर किया जाएगा सेल

जानिए Mi True Wireless Earphones 2C के फीचर्स के बारे में

Mi 10T 5G और Mi 10T Pro 5G स्मार्टफोंस के लॉन्च के साथ ही शाओमी ने नया Mi True Wireless Earphones 2C लॉन्च कर दिया है। ये कंपनी के Mi True Wireless Earphones 2 कंपनी का निचला वर्जन है जिसे इस साल Rs 4,499 की कीमत में पेश किया गया था।

Mi True Wireless Earphones 2C की कीमत Rs 2499 है और इसे Flipkart, mi.com और रीटेल स्टोर्स पर सेल किया जाएगा। ये वायरलेस इयरबड्स 14.2mm डाइनैमिक ड्राईवर्स के साथ आते हैं और SBC/ AAC ऑडियो कोडेक्स सपोर्ट करते हैं।

Xiaomi Mi True Wireless Earphones 2C में सेमी-इन-इयर डिज़ाइन के इयरफोन मिलेंगे। ये ब्लुटूथ 5.0 सपोर्ट करते हैं और इन्हें एंडरोइड और iOS डिवाइसेज़ के साथ कनैक्ट किया जा सकता है। नोइज़ कैन्सलेशन के लिए ड्यूल माइक्रोफोंस दिए गए हैं।

ये इयरफोंस वॉल्यूम और ट्रैक चेंज करने के लिए टच कंट्रोल के साथ आए हैं। इयरबड्स में 5 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है और चार्जिंग केस के साथ 20 घंटे की बैटरी लाइफ ऑफर करते हैं। चार्जिंग केस USB टाइप-C पोर्ट सपोर्ट करता है और इसे 1.5 घंटे में चार्ज किया जा सकता है।

डिवाइस में एक इन्फ्रारेड सेन्सर दिया गया है जो इयरबड्स को कान से निकालने पर ऑटोमेटिकली पहचान लेता है और म्यूज़िक या मूवी को रोक देता है। Mi True Wireless Earphones 2C का वज़न 48 ग्राम है और हर एक प्रत्येक का वज़न 4.7 ग्राम है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo