संगीत प्रेमियों के लिए आईटेल की पेशकश – IBS-10 ब्ल्यूटूथ स्पीकर; कीमतः Rs 1299

संगीत प्रेमियों के लिए आईटेल की पेशकश – IBS-10 ब्ल्यूटूथ स्पीकर; कीमतः Rs 1299
HIGHLIGHTS

Rs 279 के मूल्य पर प्रस्तुत किया गया बहुप्रतीक्षित IEP-24 इयरफोन ग्राहकों के लिए आईटेल स्मार्ट गैजेट्स पोर्टफोलियो को मजबूती देगा

ब्ल्यूटूथ स्पीकर और ईयरफोन आसान कंट्रोल फीचर्स और दमदार बैटरी युक्त हाई परफॉरमेंस क्वालिटी प्रोडक्ट हैं

अपने उपभोक्ताओं के हर पल को जादुई और संगीतमय बनाने के लिए आईटेल स्मार्ट गैजेट्स निरंतर इनोवेटिव प्रोडक्ट पेश कर रहा है। संगीत के समग्र अनुभव में वृद्धि हेतु आईटेल ने IBS-10  ब्ल्यूटूथ स्पीकर लॉन्च करने की घोषणा की है जो इमर्सिव ऑडियो अनुभव प्रदान करेगा साथ में है हाई परफॉरमेंस क्वालिटी एक ऐसी कीमत पर जिसका शुमार उद्योग जगत के सर्वश्रेष्ठ में होता है। प्रीमियम डिजाइन, उत्कृष्ट क्वालिटी और पोर्टेबिलिटी का का उम्दा मिश्रण आईटेल IBS-10 स्पीकर हर खरीददार के लिए फायदे का सौदा है।

आईटेल ने IEP 24 इयरफोन भी लॉन्च किया है, इन-इयर डिज़ाईन के साथ जो आवाज़ को बिल्कुल भी बाहर नहीं जाने देता और संगीत प्रेमियों को यह ट्रैबल और बेस का उम्दा मिश्रण प्रदान करता है। हल्का और खूबसूरती से डिजाइन किया गया यह इयरफोन बहुत आरामदायक है। आप कहीं भी, कभी भी संगीत सुनें – इसका एचडी क्वालिटी साउंड उस अनुभव में बहुत वृद्धि कर देता है। Rs 1299 कीमत वाला आईटेल IBS-10 कॉम्पैक्ट और हल्का ब्ल्यूटूथ स्पीकर है, इसे आसानी ने कहीं भी ले जाया जा सकता है। संगीत प्रेमियों के लिए डिज़ाइन किया गया आईटेल IBS-10 बेहतरीन आवाज़, देर तक टिकने वाली बैटरी, मजबूती और खूबसूरती का दमदार मेल है। 

इस लॉन्च पर ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापत्रा ने कहा, ’’हमारे ब्रांड का ध्येय है ’मेकिंग ऐवरी मूमेंट मैजिकल’ और इसी के मुताबिक आगे बढ़ते हुए हमने अपनी ऑडियो रेंज में ये नए स्मार्ट गैजेट शामिल किए हैं। हमारी कोशिश है कि उत्तम उत्पादों की आकांक्षा रखने वाले और मिनिमलिस्ट शैली को पसंद करने वाले, दोनों ही किस्म के ग्राहकों को प्रसन्न किया जाए और वे बिना किसी बाधा के हर क्षण का आनंद ले सकें। लोगों की जीवनशैली बेहतर हो रही है और ऐंट्री लैवल सैगमेंट में अच्छी क्वालिटी के पोर्टेबल ऑडियो उपकरणों की मांग बढ़ रही है। हमें विश्वास है कि हमारे पोर्टफोलियो में इन नए उत्पादों से हमारे ग्राहकों की जरूरतें अवश्य पूरी होंगी।’’

दमदार बेस वाला आईटेल IBS-10 ब्ल्यूटूथ स्पीकर

आईटेल IBS-10 का हाई क्वालिटी स्टीरियो साउंड आउटपुट 10 वाट का है। इसकी ऐक्स्ट्रा स्टेबिलिटी किसी भी जगह को म्यूज़िक स्टेशन या डिस्को में बदल देती है। इसमें 1500 mAh की बैटरी लगी है जो एक बार पूरी तरह चार्ज होने के बाद 6 घंटे तक टिकी रह सकती है। इसमें अलग से प्ले/ पॉज़ और वॉल्यूम बटन भी है जो ब्ल्यूटूथ पेयरिंग को रिसैट करता है और परिष्कृत ध्वनि को कामय रखता है।

ब्ल्यूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी से युक्त, यह उपकरण आपके स्मार्टफोन के साथ सिंक हो जाता है और मिनटों में आपके सारे पसंदीदा स्पॉटिफाई और प्लेलिस्ट को स्ट्रीम करता है। इसे ऑक्स कनेक्टिविटी और टी-कार्ड सपोर्ट के जरिए भी कनेक्ट किया जा सकता है। यह वायरलैस एफएम रेडियो को भी सपोर्ट करता है ताकि आप अपने पसंदीदा संगीत को किसी भी समय, कहीं भी सुन सकें। आईटेल IBS-10 मध्यम आकार का स्पीकर है, यह वायरलैस कनेक्शन पर उच्च क्वालिटी का साउंड पैदा करता है जो वर्कआउट ऐप्स या स्ट्रीमिंग म्यूज़िक के लिए खास तौर पर उपयोगी है। काले रंग में उपलब्ध यह उपकरण फ्री ऑक्स केबल के साथ आता है और इसे विभिन्न मोबाइल ऐक्सैसरीज़ व इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

आईटेल स्मार्ट गैजेट्स ने आईटेल वायर्ड इयरफोन (IEP-24) भी लॉन्च किया है, इसका इन-इयर डिज़ाइन आवाज़ को बाहर नहीं निकलने देता और सभी संगीत प्रेमियों के लिए ट्रैबल और बेस का बेहतरीन मिश्रण पेश करता है। हल्का और खूबसूरत डिजाइन वाला इयरफोन बेहद आरामदेह है और इसकी एचडी क्वालिटी ध्वनि न सिर्फ सुनने के अनुभव में वृद्धि करती है बल्कि कहीं भी कभी भी संगीत का आनंद लेने की सुविधा देती है। स्लिम हैंडल और मिनिमलिस्टिक डिजाइन के चलते यह पोर्टेबल बना है जिससे की इसे कहीं भी ले जाने में आसानी होती है। म्यूज़िक कंट्रोल और वॉइस कॉल्स के लिए अलग बटन है जिससे हैंड्स फ्री ऑपरेशन में मदद मिलती है।

आईटेल स्मार्ट गैजेट्स पोर्टफोलियो में 18 शानदार गैजेट्स हैं जिसमें Rs 100 से लेकर Rs 1999 तक की कीमत में पावर, ऑडियो, स्पीकर व फिटबैंड शामिल हैं। ग्राहकों के स्मार्टफोन अनुभव में इजाफा करने के लिए डिजाइन की गई यह प्रोडक्ट रेंज संपूर्ण मोबाइल सॉल्यूशन मुहैया कराती है, जो तकनीक एवं फीचर्स की विस्तृत रेंज से लैस है। अपने ग्राहकों को बेहतर सेवा देने के लिए आईटेल IBS 10 स्पीकर पर 12 महीनों की वारंटी तथा IEP 24 वायर्ड इयरफोन पर 6 महीनों की वारंटी दे रही है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo