बॉल्ट ऑडियो ने अमेज़न पर 2499 रुपये में एलईडी लाइट से पावर्ड नए जिगबड्स लॉन्च किए

बॉल्ट ऑडियो ने अमेज़न पर 2499 रुपये में एलईडी लाइट से पावर्ड नए जिगबड्स लॉन्च किए
HIGHLIGHTS

सबसे नए बॉल्ट ऑडियो ज़िगबड्स को हाई बास और साफ डायनैमिक साउंड के अनुभव के लिए डिज़ाइन किया गया है

इनमें आपको टच कंट्रोल मिल रहा है

ए बॉल्ट ऑडियो ज़िगबड्स केवल अमेज़न इंडिया से ही ख़रीदा जा सकता है

प्रीमियम कन्ज्यूमर ब्रांड बॉल्ट ऑडियो अपने बड्स की रेंज में एक नया प्रोडक्ट लेकर आया है। कंपनी ने एक्सक्लूसिव रूप से अमेज़न पर 2499 रुपए में एलईडी लाइट से पावर्ड  ज़िगबड्स लॉन्च करने की घोषणा की है। नए स्टाइलिश ज़िगबड्स इस वर्ग में सर्वश्रेष्ठ साउंड का अनुभव उपलब्ध कराते हैं और वोकल क्लैरिटी के सबसे सही मिश्रण के साथ एक ज़बरदस्त बास इफेक्ट तैयार करते हैं।  

नए क्लासी ज़िगबड्स IPX7 वाटर रिसिस्टेंट फीचर और 2402mhz-2480mhz की फ्रीक्वेन्सी के साथ आते हैं। नया मॉडल 10mm नियोडायमियम ड्राइवर और एक सिंगल चार्ज के साथ 18 घंटे का प्लेबैक टाइम डिलीवर करने वाली हाई कैपेसिटी लिथियम आयन बैटरी से लैस है। इसके साथ ही ज़िगबड्स में आंतरिक माइक और टच कंट्रोल दिया गया है जिससे आप आसानी से तुरंत म्यूज़िक और फोन के बीच स्विच कर सकते हैं। 

80H के स्टैन्डबाय टाइम और 20m की ट्रान्समिशन दूरी के साथ फैशन के प्रति सजग रहने से लेकर सक्रिय ग्राहकों की हाई एंड ऑडियोफाइल्स के लिए ज़िगबड्स को तैयार किया गया है। एक सक्रिय दुनिया के लिए एक सच्चे वायरलेस की बढ़ती मांग को देखते हुए बॉल्ट ऑडियो ने टीडबल्यूएस रेन्ज में यह नया संकलन पेश किया है।  

उच्च गुणवत्ता के साउंड को सुनिश्चित करते हुए ज़िगबड्स त्रुटिहीन डिज़ाइन और बेहतरीन निर्माण गुणवत्ता के साथ उत्कृष्ट रूप से हाई-क्लास ड्राइवर्स और इलेक्ट्रॉनिक्स से लैस है जिसके कारण यह हेडफोन्स सभी प्रकार के संगीत के साथ बेहतरीन अनुभव प्रदान करते हैं। 
व्हातइट-ग्रे, ब्लैक-ग्रे और रेड इन तीन रोमांचक रंगों में यह विशेष रूप से अमेज़न पर 2499 रुपए में उपलब्ध है। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo