एम्ब्रेन ने भारत में लॉन्‍ग बैटरी लाइफ के साथ नियोबड्स TWS ईयरबड्स लॉन्च किए

एम्ब्रेन ने भारत में लॉन्‍ग बैटरी लाइफ के साथ नियोबड्स TWS ईयरबड्स लॉन्च किए
HIGHLIGHTS

रोजाना इस्तेमाल के लिए वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट, जबर्दस्त आवाज का जादुई अहसास

एम्ब्रेन ने अपने पावरपैक्ड TWS ईयरबड्स, नियोबड्स 11 और नियोबड्स 22 के लॉन्चे की घोषणा की

इन ईयरबड्स के दाम 2,499 रुपये रखे गए हैं

भारत के प्रमुख स्मार्ट एक्सेसरीज ब्रैंड एम्ब्रेन ने अपने पावरपैक्ड TWS ईयरबड्स, नियोबड्स 11 और नियोबड्स 22 के लॉन्‍च की घोषणा की। ये ईयरबड्स यात्रा के दौरान सफर में यूजर्स को आवाज की दुनिया का क्रांतिकारी अनुभव कराएंगे। इन ईयरबड्स के दाम 2,499 रुपये रखे गए हैं। इन प्रॉडक्ट्स को भारत के रिटेल स्टोर के अलावा ब्रैंड की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। ये प्रॉडक्ट्स 365 दिन की वॉरंटी के साथ मिलते हैं।

नियोबड्स सीरीज के दायरे को विस्तृत बनाते हुए नियोबड्स 11 बिना किसी रुकावट के जबर्दस्त कनेक्टिविटी के लिए लेटेस्ट ब्लूटुथ वर्जन 5.0 के साथ लॉन्च किए गए हैं। इसका चार्जिंग केस एलईडी डिजिटल डिस्प्ले के साथ मिलता है, जो केस और ईयरबड्स में बैटरी लेवल की जानकारी नंबरों में यूजर्स को लगातार देता रहता है। ये ईयरबड्स 4 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम और चार्जिंग केस के साथ 12 घंटे का प्लेबैक टाइम देते हैं। इन्हें हैरतअंगेज ढंग से केवल डेढ़ घंटे में तेजी से चार्ज कर यूजर्स बिना ब्रेक के लंबी बातचीत कर सकते हैं और बिना किसी परेशानी के लंबे समय तक म्यूजिक सुन सकते हैं। पंखों की तरह मुलायम ये ईयरबड्स IPX4 स्वेटप्रूफ क्वॉलिटी से लैस है, जिससे यह कड़ी मेहनत और पसीने से भरपूर वर्कआउट सेशन में यूजर्स के हमसफर बन सकते हैं। इसमें मौजूद एक्टिव नॉयस कैंसलेशन (एएनसी) फीचर आसपास के माहौल की आवाज को यूजर्स के कानों तक नहीं पहुंचने देता। इससे वे कहीं भी, कभी भी एकदम साफ आवाज में बातचीत कर सकते हैं। यूजर्स को तारों से आजादी मिलती है। ये ईयरबड्स टचपैड कंट्रोल के साथ बनाए गए हैं। ये यूजर्स को बेहतरीन ढंग से सुविधा का अनुभव कराने के लिए गूगल और सिरी असिस्टेंट को सपोर्ट करते हैं।

नियोबड्स सीरीज की एक और बेहतरीन इकाई नियोबड्स 22 लॉन्च किए गए हैं. जो यूजर्स के कानों को पंखों की तरह बिल्कुल नए सिरे से शानदार अनुभव देते हैं। इन ईयरबड्स में लेटेस्ट 5.0 ब्लूटूथ वर्जन, मल्टी फंक्शनल बटन और वॉयस एसिस्टेंट जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा चूंकि इसका साइज हथेली के बराबर है, इसलिए ये यूजर्स की हथेली में समा जाता है। जिन लोगों को अक्सर यात्राएं करनी पड़ती हैं, ये ईयरबड्स उनके सच्चे हमसफर बनकर 4 घंटे के प्लेइंग टाइम समेत चार्जिंग केस के साथ 14 घंटे का म्यूजिक प्‍लेबैक टाइम प्रदान करते हैं। सिर्फ डेढ़ घंटे में इन्हें चार्ज कर यूजर्स नॉन-स्टॉप मनोरंजन का मजा ले सकते हैं। ये ईयरबड्स 10 मीटर की दूरी की शानदार ट्रांसमिशन रेंज को बिना किसी रुकावट के सपोर्ट करते हैं। इससे यूजर्स सफर में रहते हुए म्यूजिक और कॉल्स को कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा वॉयस असिस्टेंट की मदद से वे अपने डिवाइस को सुविधाजनक ढंग से ऑपरेट कर सकते हैं।

यूजर्स को जबर्दस्त और उचित दाम पर ऑडियो का शानदार अनुभव देने के लिए इन ईयरबड्स को डिजाइन किया गया है। नियोबड्स सीरीज यूजर्स के ऑडियो सुनने के अनुभव को दोबारा नए सिरे से पारिभाषित करने के लिए एक आदर्श पसंद है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0