Amazfit Rs 6,999 में Amazon Prime day पर लॉन्च करेगा PowerBuds TWS, जानिये सबकुछ

Amazfit Rs 6,999 में Amazon Prime day पर लॉन्च करेगा PowerBuds TWS, जानिये सबकुछ
HIGHLIGHTS

Amazfit 6 जनवरी -7 अगस्त, अमेज़न प्राइम डे के दौरान भारत में पावरबड्स की शुरुआत होने जा रही है

Amazfit PowerBuds कॉल और संगीत के लिए बेहतर ध्वनि प्रदान करने के लिए सुनिश्चित हैं

ट्रीम वायरलेस स्पोर्ट्स इयरफ़ोन हार्ट रेट मॉनिटरिंग, मैग्नेटिक ईयर हुक और सुपीरियर साउंड के साथ, 6 अगस्त को Amazon और Amazfit India Online Store पर लॉन्च होगा

भारतीय स्मार्टवॉच सेगमेंट में नंबर 1 स्मार्टवॉच ब्रांड Amazfit, जल्द ही TWS स्पोर्ट्स इयरफ़ोन, Amazfit PowerBuds को भारत में अमेज़न पर प्राइम डे और Amazfit इंडिया ऑनलाइन स्टोर (in.amazfit.com) के जरिए INR 6,999 में लॉन्च करने की तैयारी में है। 

6 जनवरी -7 अगस्त, अमेज़न प्राइम डे के दौरान भारत में पावरबड्स की शुरुआत होने जा रही है। Huami Amazfit की यह नवीनतम पेशकश उन्नत प्रौद्योगिकी और नवाचार का एक क्लासिक समामेलन है। ये पावरबड एक इन-पी पीपीजी हृदय गति संवेदक, चुंबकीय खेल कान हुक, और ईएनसी- कॉल के लिए दोहरे माइक्रोफोन शोर में कमी, आदि के साथ आते हैं, जो फिटनेस के प्रति उत्साही के लिए बनाया गया है; एचडी कॉल्स के लिए ईएनसी डुअल-माइक्रोफोन नॉइज़ रिडक्शन फ़िल्टरिंग एम्बिएंट शोर से लैस यह टीडब्ल्यूएस। एक बार चार्ज करने पर 8 घंटे का प्लेटाइम सुनिश्चित करना, PowerBuds एक पोर्टेबल मैग्नेटिक चार्जिंग केस का दावा करता है, जिसमें 24 घंटे का म्यूजिक ऑन-द-गो दिया जाता है।

Amazfit PowerBuds कॉल और संगीत के लिए बेहतर ध्वनि प्रदान करने के लिए सुनिश्चित हैं; ईएनसी दोहरी माइक्रोफोन एड्स पृष्ठभूमि शोर को छानने में, सहज कॉल स्पष्टता सुनिश्चित करता है। उन्नत मिश्रित डायाफ्राम स्पष्ट और उत्कृष्ट ध्वनि की गुणवत्ता प्रदान करता है, और मोशन बीट मोड बास प्रभाव को समेटे हुए है, जिससे संगीत की धड़कन स्पष्ट हो जाती है और वर्कआउट को तेज करने के लिए तेज होता है।

एक बार ईयरबड्स प्लग इन होने पर सहज टैप कंट्रोल और इन-ईयर डिटेक्शन ऑटोमैटिक प्ले या पॉज कर देता है। IP55 * पानी और धूल प्रतिरोध रेटिंग के साथ, ये पावरबड एक चिकनी फिटनेस सत्र के लिए धूल, बारिश और पसीने से सुरक्षित हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo