ब्लड ऑक्सीजन सेंसर वाली Amazfit Bip U भारत में लॉन्च, यहाँ जानिये क्या है कीमत

ब्लड ऑक्सीजन सेंसर वाली Amazfit Bip U भारत में लॉन्च, यहाँ जानिये क्या है कीमत
HIGHLIGHTS

9 दिनों की बैटरी लाइफ, 60 प्लस स्पोर्ट्स मोड के साथ संचालित

5 एटीएम वाटर-रेसिस्टेंट, 50 वॉच फेस, स्ट्रेस मॉनिटरिंग, मेंस्ट्रुअल ट्रैकिंग और ब्रीदिंग एक्सरसाइज

अमेज़न और ब्रांड के ऑनलाइन स्टोर https://in.amazfit.com पर लॉन्च

भारतीय स्मार्टवॉच खंड (H1 के लिए आईडीसी वर्ल्डवाइड डिवाइस ट्रैकर की रिपोर्ट के अनुसार) में #नंबर 1 स्मार्टवॉच ब्रांड Amazfit, 16 अक्टूबर को भारत में Amazfit Bip U लॉन्च कर रहा है। ग्राहक Amazfit Bip U को ब्रांड के ऑनलाइन स्टोर – in.amazfit.com और Amazon India– पर एक महीने के लिए INR 3,499 के विशेष परिचयात्मक मूल्य पर खरीद सकते हैं। Amazfit Bip U लॉन्च बिक्री की समाप्ति के बाद INR 3,999 के लिए उपलब्ध होगा।

उनकी अत्यधिक लोकप्रिय Bip श्रृंखला का नवीनतम जोड़, Amazfit Bip U, Huami-PAI को एकीकृत करता है, जो व्यक्तिगत गतिविधि का एक क्रांतिकारी संकेतक है जो आपको आपके दिल के स्वास्थ्य और समग्र फिटनेस के बारे में विवरण देता है, जिससे आपको अपना व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ हासिल करने में मदद मिलती है। Bip U पावर-पैक 9 दिनों की बैटरी लाइफ और अल्ट्रा-लाइटवेट और पतले बॉडी डिज़ाइन के साथ स्लीप ट्रैकिंग से लैस है। एक रंगीन डिस्प्ले, और 5 एटीएम पानी प्रतिरोध की विशेषता, नवीनतम Amazfit Bip U एक आशाजनक मूल्य ब्रैकेट में एक असाधारण अनुभव प्रदान करता है।

Amazfit Bip U Series – एक स्वस्थ जीवन शैली, अब आपकी उंगलियों पर

हल्के Amazfit Bip U एक किफायती मूल्य पर आपके फिटनेस लक्ष्यों को प्राप्त करने में आपकी सहायता करने के लिए यहां है। प्रौद्योगिकी के साथ पावर-पैक और सभी प्रमुख स्वास्थ्य मैट्रिक्स से लैस, यह समग्र स्वस्थ जीवन शैली के लिए एकदम सही फिटनेस दोस्त है।

बड़े रंग का प्रदर्शन – A 1.43 ”HD बड़ा TFT-LCD रंग प्रदर्शन एक स्पष्ट छवि प्रदान करता है जो आपके अद्वितीय दृश्य अनुभव को बेहतर बनाता है। 2.5D कॉर्निंग गोरिल्ला 3 प्रबलित ग्लास, एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग के साथ 320×302 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ आपके सभी संदेश और रिमाइंडर स्पष्ट और पढ़ने में आसान हैं। अपनी खुद की तस्वीर को पृष्ठभूमि के रूप में अपलोड करने के अलावा, आप अपने अनूठे देखने के अनुभव को पूरा करने के लिए 50 घड़ी के चेहरों में से चुन सकते हैं। इसके अलावा, कोई उन सूचनाओं को भी चुन सकता है जिन्हें वे कस्टमाइज़ करने योग्य मॉड्यूलर डिज़ाइन का उपयोग करके होम स्क्रीन पर देखना चाहते हैं। Amazfit Bip U Series तीन जीवंत रंगों – काले, गुलाबी और हरे रंग में उपलब्ध है।

60 स्पोर्ट्स मोड – अमाज़फ़िट बीप यू 60 प्लस स्पोर्ट्स मोड के साथ दैनिक ट्रैकिंग गतिविधियों से सुसज्जित है जिसमें रनिंग, साइक्लिंग, योग, डांसिंग, स्केटिंग, किकबॉक्सिंग और बहुत कुछ शामिल हैं। यह वास्तविक समय में महत्वपूर्ण मैट्रिक्स वितरित करता है ताकि आपको अधिक प्रभावी ढंग से काम करने में मदद मिल सके। Amazfit Bip U को आपकी स्थिति दिखाने के लिए ऐप के साथ जोड़ा जा सकता है। यह आपके दैनिक गतिविधियों को कदम, कैलोरी, दूरी और सक्रिय घंटों के साथ ट्रैक कर सकता है जो आपको अधिक सक्रिय होने के लिए प्रेरणा देता है।

5 एटीएम वाटर-रेसिस्टेंस – आपका स्विमिंग पार्टनर यहां 50 मीटर तक पानी के प्रतिरोध के साथ है।

BioTracker ™ 2 PPG, और OxygenBeats ™ – एक आकर्षक स्मार्टवॉच के अलावा, जिसमें 2 PPG बायो-ट्रैकिंग ऑप्टिकल सेंसर हैं, जो आपके दिल की दर को 24 घंटे मॉनिटर करता है जो OxygenBeats ™ द्वारा संचालित है SpO2 माप रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति को मापता है। 
महिलाओं का स्वास्थ्य – Amazfit Bip U Series रिमाइंडर्स के साथ मासिक धर्म चक्र और ओव्यूलेशन को ट्रैक करता है। 

तनाव की निगरानी और साँस लेने के व्यायाम – Amazfit Bip U तनाव को नियंत्रित करने और आपको आराम करने के लिए कहने के लिए आपकी श्वास की निगरानी करता है। इसके अलावा, यह साँस लेने के व्यायाम प्रदान करता है जो आपको अपने तनाव के स्तर को संतुलित करने में मदद करता है। 

PAI ™ – Amazfit Bip U नॉर्वे से पाई स्वास्थ्य अनुसंधान पर आधारित पेशेवर व्यक्तिगत गतिविधि इंटेलिजेंस – PAI आकलन प्रणाली को एकीकृत करता है। 

9-दिवसीय बैटरी जीवन के साथ सुपर लाइट – 31 जी की अल्ट्रा लाइटवेट के साथ, जब पूरी तरह से चार्ज किया जाता है, तो कोई भी 9 दिनों तक निर्बाध रूप से अपने फिटनेस शासन का पालन कर सकता है।

सब कुछ आसान बनाएं – Amazfit Bip U आपके स्मार्टफ़ोन पर कई एप्लिकेशन से टेक्स्ट मैसेज, ईमेल और नोटिफिकेशन को सिंक कर सकता है, जिससे आपको सहज एकीकरण में आसानी होगी। स्वचालित सूचनाएं, Amazfit Bip U कार्यक्षमता और सुविधा का सही मिश्रण है।

यह उत्तम दर्जे का लाइट-वेट स्मार्टवॉच सीरीज़ स्वास्थ्य विश्लेषण और फिटनेस ट्रैकिंग सुविधाओं की एक अद्भुत संख्या में पैक करता है, जो एक आरामदायक हल्के डिज़ाइन में मदद करता है ताकि आप कल्याण लक्ष्यों को प्राप्त कर सकें और जीवन को आसान और मज़ेदार बना सकें। 

कीमत और उपलब्धता

Amazfit Bip U को 16 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा और यह ऑनलाइन स्टोर- in-amazfit.com और Amazon पर INR 3,499 में उपलब्ध होगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo