JioCinema के यूजर्स अब SunNXT Content को भी देख पाएंगे बिना किसी एक्स्ट्रा कॉस्ट के

JioCinema के यूजर्स अब SunNXT Content को भी देख पाएंगे बिना किसी एक्स्ट्रा कॉस्ट के
HIGHLIGHTS

JioCinema अब एक नया SunNXT सुपरहिट सेक्शन मोबाइल ऐप और वेबसाइट के अंदर दिखाने वाला है

जिससे यूजर्स फ्री में इस OTT सेवा से कंटेंट आदि देख सकेंगे

हाल के दिनों में टेलिकॉम ऑपरेटर्स टैरिफ प्लान्स डिपार्टमेंट में रिलायंस जियो का मुकाबला करने में सक्षम हैं, हालांकि, जब बात कंटेंट की आती है, तो मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली रिलायंस जियो, इनकंबेंट टेलकोस से मीलों आगे है। रिलायंस जियो के दो लोकप्रिय ऐप हैं- JioTV और JioCinema, HD में लाइव टीवी और नवीनतम फिल्में और ट्रेलर देखने के लिए। JioTV अभी 650 से अधिक चैनलों के साथ प्रमुख लाइव टीवी ऐप है, जबकि JioCinema उपयोगकर्ताओं को एचडी गुणवत्ता में लोकप्रिय फिल्में, टीवी शो और नवीनतम ट्रेलर देखने की अनुमति देता है।

नवीनतम जानकारी के अनुसार, JioCinema अब SunNXT की पूरी फिल्म सूची प्रदान करता है। आपको बता देते हैं कि, SunNXT सन टीवी नेटवर्क का ओटीटी ऐप है, जो ZEE5, अमेज़न प्राइम और नेटफ्लिक्स के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहा है। हालाँकि अन्य ओटीटी सेवाएं भी मूल शो प्रदान करती हैं, SunNXT अन्य वितरकों से फिल्मों तक बहुत सीमित है क्योंकि यह प्रसारण अधिकार प्राप्त करता है। 

JioCinema एक्सक्लूसिव रूप से Reliance Jio प्रीपेड, पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए मुफ्त में उपलब्ध है। Reliance Jio ने JioCinema के Android और iOS दोनों ऐप लॉन्च किए हैं, इसके साथ ही वेब वर्जन भी है जिसे किसी भी डेस्कटॉप ब्राउजर के जरिए एक्सेस किया जा सकता है। JioCinema में पहले से ही किसी भी टेलीकॉम कंपनियों ने ओटीटी ऐप पर सबसे अच्छी सामग्री उपलब्ध है, जो एयरटेल एक्सस्ट्रीम और वोडाफोन प्ले को पसंद करती है। और अब, SunNXT की मूवी कैटलॉग JioCinema के साथ एकीकृत होने के साथ, यह और भी ज्यादा प्रभावी हो गया है।

SunNXT लोकप्रिय दक्षिण भारत की फिल्मों को प्रसारित करने के अधिकार प्राप्त करता है और यह दक्षिण भारतीय राज्यों में फिल्में देखने के लिए सबसे पसंदीदा ओटीटी सेवाओं में से एक है। इस एकीकरण के बाद, JioCinema अब एक नया SunNXT सुपरहिट अनुभाग मोबाइल ऐप और वेबसाइट के अंदर प्रदर्शित करता है, जिससे उपयोगकर्ता ओटीटी सेवा से सामग्री को मुफ्त में देख सकते हैं। अभी, SunNXT पाँच क्षेत्रीय भाषाओं- तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और बंगाली में सामग्री वितरित कर रहा है। ओटीटी सेवा सन टीवी नेटवर्क लिमिटेड से लाइव टीवी चैनल भी प्रदान करती है, लेकिन JioCinema फिल्मों और टीवी शो के लिए एक ऐप है, जबकि कंपनी का एक अलग लाइव टीवी ऐप है जिसे JioTV कहा जाता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo