Google Duo पर अब लो-लाइट में भी होगी शानदार वीडियो चैट, आया नया फ़ीचर

Google Duo पर अब लो-लाइट में भी होगी शानदार वीडियो चैट, आया नया फ़ीचर
HIGHLIGHTS

वीडियो चैटिंग ऐप Duo में जुड़ा नया फ़ीचर

गूगल एंड्रॉइड और एप्पल iOS यूजर्स के लिए इसी महीने हो सकता है रोल आउट

अगर आप हैं Google Duo के यूज़र हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। Google ने हाल ही में अपनी वीडियो चैटिंग ऐप Duo में एक नया फीचर ऐड किया है। इस नए फीचर के ज़रिये लो लाइट में भी आप आसानी से वीडियो कॉल कर सकते हैं। यह नया फीचर ख़राब लाइट को ऑटोमैटिकली डिटेक्ट कर लेता है।  

यह नया फीचर LOW LIGHT MODE है जो लो-लाइट में भी फोटो की ब्राइटनेस को ऑटोमेटिक एडजेस्ट कर देता है। Google ने फीचर के सम्बन्ध में यह जानकारी दी है कि यह नया गूगल मोड लो-लाइट में आपको बेहतर वीडियो कॉलिंग भी देगा और साथ ही आपके इलेक्ट्रिसिटी की खपत को भी कम करेगा।

आपको बता दें कि गूगल ने अपने LOW LIGHT MODE फीचर को टीज करते हुए एक GIF इमेज भी साझा की है। गूगल जल्द ही अपने इस नए फीचर का ग्लोबल रोल आउट करेगा। गूगल एंड्रॉइड और एप्पल iOS यूजर्स के लिए यह फीचर इस हफ्ते के अंत तक लाया जा सकता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक गूगल ने यह भी कहा है कि यह फीचर उन लोगों के लिए भी फायदेमंद है जो वीडियो चैट के दौरान आपसे अलग किसी दूसरे टाइम जोन में हैं। The Verge की आयी एक रिपोर्ट के मुताबिक, Duo पर वीडियो कॉल के दौरान आपके स्क्रीन की ब्राइटनेस बढ़ जाती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo