Google Photos की जगह इस्तेमाल करें गूगल का लेटेस्ट Gallery Go App, बचेगा आपका डाटा

Google Photos की जगह इस्तेमाल करें गूगल का लेटेस्ट Gallery Go App, बचेगा आपका डाटा
HIGHLIGHTS

10MB है Gallery Go का साइज़

नए ऐप से होगी डाटा की बचत

ऐसी कई जगह हैं जहाँ डाटा काफी महंगा है और इंटरनेट उतना ही स्लो जिसपर आप बिल्कुल भरोसा नहीं कर सकते हैं। ऐसे में कुछ यूज़र्स को जहाँ ये चिंता होती है कि उनका वीडियो कंटेंट स्ट्रीमिंग 4K में मिलेगा या नहीं, वहीँ कुछ को यही दिखात होती है कि क्या उनका वीडियो चलेगा भी या नहीं। साथ ही कहीं उनका वीडियो उनका सारा डाटा न खत्म न कर दे।

अब अगर आपके पास ऐसे ऐप्स हों जो आपका कम डाटा लें, तो ये आपके लिए काफी राहत वाली बात होगी। वहीँ अब एक अच्छी खबर यह है कि गूगल आपके लिए कुछ खास लेकर आया है। टेक जायंट Google ने हाल ही में अपने यूज़र्स के लिए एक नए ऐप की घोषणा की है। ये नया ऐप Gallery Go है।  यह यह नया ऐप Google Photos की जगह इस्तेमाल किया जा सकता है जो कि लाइट वेट में लॉन्च किया गया है। यह नया ऐप 10MB का है लेकिन यह नाय ऐप Google Photos के कुछ फीचर्स के साथ ही आएगा जिसे यूज़र्स ने काफी पसंद।

गूगल ने इस सम्बन्ध में कहा है कि यह नया ऐप आपकी फोटो को ऑटोमेटिकली ओर्गनाइज़ करता है और उन्हें बेहतर तरीके से एडिटिंग टूल्स के इस्तेमाल से पेश करता है। साथ ही ऐप में आपको one-tap auto-enhance फीचर भी मिलता है। यह ऐप केवल 10MBजो आपके फ़ोन को फ़ास्ट बनाएगा। 

आपको बता दें कि इस ऐप को पहले Nigerian market के लिए उतारा गया था लेकिन वहीँ अब यह दुनियाभर में Google Play के ज़रिये आपतक पहुँच सकता है , बशर्ते आपके पास Android 8.1 या उसके बाद के सॉफ्टवेयर हो। ऐसा पहली बात नहीं है कि जब Google ने ऐप्स का “lite” version पेश किया हो। इससे पहले भी कपंनी ने YouTube Go के लिए लाइट वर्ज़न लॉन्च किया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo