फेसबुक जल्द पेश करेगा वर्कप्लेस का फ्री वर्जन

फेसबुक जल्द पेश करेगा वर्कप्लेस का फ्री वर्जन
HIGHLIGHTS

इस फ्री वर्जन में ग्रुप वोइस और वीडियो कालिंग, स्ट्रीमिंग वीडियो और चैट की सुविधा मिलेगी. यह iOS और एंड्राइड दोनों तरह की डिवाइसेस पर काम करेगा.

फेसबुक जल्द ही अपने वर्कप्लेस का फ्री वर्जन आम लोगों के लिए भी पेश करने वाला है. वर्कप्लेस बिज़नस क्लास के लिए फेसबुक की मेस्सजिंग सेवा है. इसके जरिये चैट की जा सकती है साथ ही इसके जरिये फाइल्स भी शेयर की जा सकती हैं. आप इसके जरिये ग्रुप में भी फाइल्स शेयर कर सकते हैं.

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि, इस फ्री स्टैण्डर्ड वर्जन में ग्रुप वोइस और वीडियो कालिंग, स्ट्रीमिंग वीडियो, और चैट का आप्शन उपलब्ध है. यह iOS और एंड्राइड दोनों तरह की डिवाइस के साथ ही डेस्कटॉप पर भी काम करेगा.

अभी हाल ही में फेसबुक ने अपने मेसेंजर ऐप में लाइव रियल टाइम लोकेशन शेयरिंग फीचर ऐड किया है. इस फीचर का इस्तेमाल करके अपनी रियल टाइम लोकेशन शेयर कर सकेंगे. लोकेशन शेयर करने के बाद यूजर 60 मिनट तक लोकेशन ट्रैक कर सकेंगे. इससे पहले यह फीचर एप्पल अपने मेसेंजर ऐप में यह फीचर जोड़ चुका है. इसके अलावा गूगल ने भी अपने गूगल मैप ऐप में रियल टाइम लोकेशन शेयरिंग का फीचर जोड़ा था. फेसबुक की ओर से कहा गया कि फैमिली और दोस्तों के साथ बात करते समय “How far away are you?” इस सवाल का इस्तेमाल सबसे ज्यादा किया जाता है.

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo