सैमसंग गैलेक्सी टैब 4 एडवांस्ड के स्पेक्स लीक

सैमसंग गैलेक्सी टैब 4 एडवांस्ड के स्पेक्स लीक
HIGHLIGHTS

ताज़ा लीक के अनुसार, इस टैबलेट में 10.1-इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1280 x 800 पिक्सल है. इस डिवाइस में 1.6GHz प्रोसेसर, 2GB रैम, 32GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी सैमसंग जल्द ही बाज़ार में अपने कुछ नए डिवाइसेस पेश कर सकती है. उम्मीद है कि इन डिवाइसेस में एक टैबलेट भी शामिल हो सकता है. अब सैमसंग की एक नई डिवाइस के बारे में एक लीक सामने आया है. इस लीक में सैमसंग गैलेक्सी टैब 4 एडवांस्ड के बारे में जानकारी दी गई है. 

इस डिवाइस का मॉडल नंबर SM-T536 है और इसे अभी हाल ही में एक बेंचमार्क साइट पर देखा गया था. अब ताज़ा लीक के अनुसार, इस टैबलेट में 10.1-इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1280 x 800 पिक्सल है. इस डिवाइस में 1.6GHz प्रोसेसर, 2GB रैम, 32GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है. स्टोरेज को माइक्रो-SD कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. इस डिवाइस में एक 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 1.3 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. यह टैबलेट 6800mAh की बैटरी से लैस है और यह एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर चलेगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 HINDI Video

वैसे तो कंपनी ने इस टैबलेट के नाम के साथ ‘एडवांस्ड’ का इस्तेमाल किया है, हालाँकि इस लिस्टिंग में मौजूद स्पेक्स पर नज़र डालें तो यह टैबलेट स्पेक्स के मामले में तो एडवांस्ड नहीं कहा जा सकता है. इससे पहले सैमसंग ने LTE-एडवांस्ड फीचर के साथ आने वाले डिवाइसेस के साथ एडवांस्ड का इस्तेमाल किया था. अभी तक इस डिवाइस की कीमत के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी A4 स्मार्टफ़ोन हो सकता है 5.5-इंच डिस्प्ले से लैस

इसे भी देखें: मोटोरोला मोटो X 2016 की नई तसवीरें लीक, पूरी तरह बदला डिजाईन

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo