Amazon India पर चल रही है Republic Day Sale, धमाकेदार डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ मिल रहे हैं एयर कंडीशनर, जानें सारी डील्स

Amazon India पर चल रही है Republic Day Sale, धमाकेदार डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ मिल रहे हैं एयर कंडीशनर, जानें सारी डील्स
HIGHLIGHTS

Amazon India पर Amazon Great Republic Day Sale की शुरूआती हो गई है, हालाँकि आपको बता देते है कि यह सेल आज मात्र अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए ही चल रही है

इस सेल का आयोजन सभी के लिए अर्थात् जो लोग प्राइम मेम्बर नहीं है, 20 जनवरी से शुरू होने वाली है

Prime members को Amazon India पर चल रही इस सेल में हिस्सा लेने का मौक़ा एक दिन पहले ही मिल रहा है

अमेज़न इंडिया पर हर साल की तरह इस साल भी अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल का आयोजन किया जा रहा है। आपको बता देते है कि यह सेल अमेज़न इंडिया पर 20 जनवरी से शुरू होकर 23 जनवरी यानी तीन दिनों के लिए चलने वाली है, हालाँकि इस सेल में आज यानी 19 जनवरी को अमेज़न प्राइम मेंबर्स को एक बढ़िया मौक़ा और अर्ली एक्सेस मिल रहा है। इस सेल के दौरान आपको SBI कार्ड्स पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। अब अगर आप किसी सेल का इंतज़ार कुछ समय से कर रहे थे, और आपको कुछ ऐसे प्रोडक्ट्स अपने लिए खरीदने थे, जो आपको जरुरी चाहिए लेकिन आप किसी डिस्काउंट या ऑफर या सेल का इंतज़ार कर रहे थे, तो आपके पर एक बढ़िया मौक़ा अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के रूप में आ गया है। अब अगर आप प्राइम मेम्बर हैं तो आपके लिए यह सोने पे सुहागा वाली बात है। हालाँकि इस सेल के आज हम आपको एयर कंडीशनर आदि पर मिल रही बेस्ट डील्स के बारे में बताने वाले हैं, क्या आप तैयार हैं? आइये शुरू करते हैं और जानते है कि आखिर आपको एयर कंडीशनर पर किस तरह की डील्स डिस्काउंट मिल रहे हैं।

Hitachi 1.5 टन 3 स्टार इन्वर्टर कॉपर स्प्लिट एयर कंडीशनर (RSNG318HDEAZ2 INV (R410A))

हालाँकि ऑफ सीजन चल रहा है लेकिन जल्दी ही गर्मियां भी शुरू होने वाली हैं, ऐसे में अगर आप कुछ समय के बाद एयर कंडीशनर लेने पर विचार रहे हैं तो आपको पास अभी एक बढ़िया मौक़ा है। आपको बता देते है कि अमेज़न सेल में आपको यह AC Rs 50,490 के स्थान पर मात्र Rs 34,575 की मामूली कीमत में ही मिल जाने वाला है। आपको बता देते है कि आपको इस AC पर अमेज़न सेल में Rs 32 फीसदी यानी लगभग Rs 15,915 का हैवी डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा आपको एक्सचेंज के लिए भी एक बढ़िया प्राइस मिल रहा है, आपको बता देते है कि इस AC पर आपको लगभग Rs 3000 का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। हालाँकि Bank Offer के बारे में तो आप जानते ही हैं। इस AC को खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Sanyo 2 Ton 3 Star Dual Inverter Split AC (Copper, PM 2.5 Filter, 2020 Model, SI/SO-20T3SCIC White)

अगर आप इस AC को खरीदना चाहते हैं तो आपको यह Rs 37,790 की कीमत में ही मिल जाने वाला है, असल में आपको बता देते है कि इसकी लिस्टिंग कीमत यहाँ Rs 49,990 है। लेकिन आपको इसपर लगभग 26 फीसदी यानी लगभग Rs 13,200 के बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है, इतना ही नहीं आपको इस AC पर Rs 3000 तकका एक्सचेंज ऑफर और SBI बैंक का ऑफर भी मिल रहा है। इस AC को खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Panasonic 2 Ton 5 Star Wi-Fi Twin Cool Inverter Split AC (Copper, PM 2.5 Filter, 2020 Model, CS/CU-NU24WKYW White)

अमेज़न सेल चल रही है लेकिन अगर आप बेस्ट डिस्काउंट और ऑफर इस AC पर चाहते हैं तो आपको बढ़िया ऑफ़र दिया जा रहा है। आपको बता देते है कि अमेज़न इंडिया की लिस्टिंग में इस AC की कीमत Rs 69,000 है, लेकिन आपको बता देते है कि इसे आप 26 फीसदी डिस्काउंट यानी लगभग Rs 18,100 के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। हालाँकि इसपर आपको Rs 3000 तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। साथ ही बैंक ऑफर भी आपके पास है। इस एसी को खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Carrier 1.5 टन 5 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट AC (तांबा, CAI18EK5R39F0+CI185R3CH90, सफेद)

अमेज़न सेल की लिस्टिंग में नजर आ रहा है कि इस AC की असल कीमत Rs 62,900 है, लेकिन अमेज़न सेल में आपको प्राइम मेम्बर होने के नाते अर्ली एक्सेस के तौर पर एक बेस्ट ऑफर दिया जा रहा है। इसका मतलब है कि आप इस AC को लगभग 40 फीसदी छूट यानी लगभग Rs 25,401 की बड़ी छूट के साथ खरीद सकते हैं। आपको बता देते है कि आपको इसपर बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी उतना ही मिल रहा है जितना पिछली AC के साथ आप देख चुके है। इस AC को अमेज़न सेल में खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Blue Star 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC (Alloy, 2020 Model, IC518DBTX, White)

अगर आप इस AC को खरीदना चाहते है तो आपके पास एक बढ़िया मौक़ा है। आपको बता देते है कि इस AC को आप मात्र Rs 37,951 में ही अपना बना सकते हैं, असल में अमेज़न सेल में आपको 33 फीसदी यानी Rs 18,549 की छूट इस AC पर मिल रही है। आपको बता देते है कि इतना ही नहीं आपको बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी इस AC पर मिल रहा है। अमेज़न सेल में इस AC को खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo