आप ऐसे कर सकते है जियो प्राइम मेम्बरशिप को एक्टिवेट

आप ऐसे कर सकते है जियो प्राइम मेम्बरशिप को एक्टिवेट
HIGHLIGHTS

जियो प्राइम ऑफर के बारे में तो इसके लिए यूजर्स को एक बार सिर्फ Rs. 99 देने होंगे. Rs. 99 देकर आप जियो प्राइम ऑफर को प्राप्त कर लेंगे और उसके बाद आपको हर महीने Rs. 303 देने होंगे .

अभी हाल ही में रिलायंस जियो ने प्राइम मेम्बरशिप की घोषणा की थी. इस घोषणा के अनुसार, 31 मार्च 2017 को जियो की फ्री सेवायें ख़त्म हो जाएँगी. हालाँकि अगर यूजर्स 31 मार्च 2018 तक जियो के हैप्पी न्यू ऑफर के तहत मिलने वाली सेवाओं को प्राप्त करना चाहते हैं तो उनको जियो प्राइम मेम्बरशिप को खरीदना पड़ेगा. Rs. 99 देकर यूजर्स इस ऑफर का हिस्सा बन सकते हैं. लेकिन हैप्पी न्यू ऑफर के तहत मिलने वाली सेवाओं को प्राप्त करने के लिए यूजर्स को हर महीने Rs. 303 का भुगतान करना होगा. 

वैसे बता दें कि, अगर आप भी जियो प्राइम मेम्बरशिप पाना चाहते हैं तो आपको माई जियो ऐप में जाना पड़ेगा और अगर आप प्रीपेड यूजर हैं तो आपको रिचार्ज बटन पर क्लिक करना होगा फिर वहां आपको प्राइम मेम्बरशिप पाने का ऑप्शन मिलेगा, जब आप उसे क्लिक करेंगे तो आपको पेमेंट का ऑप्शन दिखाई देगा. बस भुगतान करने के बाद आप जियो प्राइम मेम्बरशिप का हिस्सा बन जाएंगे. याद रहे कि, आप सिर्फ 31 मार्च 2017 तक ही जियो प्राइम मेम्बरशिप को प्राप्त कर सकते हैं

जियो प्राइम ऑफर आखिर है क्या?

अगर बात करें जियो प्राइम ऑफर के बारे में तो इसके लिए यूजर्स को एक बार सिर्फ Rs. 99 देने होंगे. Rs. 99 देकर आप जियो प्राइम ऑफर को प्राप्त कर लेंगे और उसके बाद आपको हर महीने Rs. 303 देने होंगे और आपको वो सभी फ्री सेवायें मिलेंगी, जो आपको जियो के हैप्पी न्यू इयर ऑफर के तहत मिल रही थीं. जियो प्राइम ऑफर मार्च 2018 तक वैध होगा और इसके तहत यूजर्स को अनलिमिटेड बेनिफिट मिलते रहेंगे. जियो प्राइम मेंबर्स न्यू ईयर ऑफर के तहत आने वाले लाभों को 31 मार्च 2018 तक उठा सकेंगे. प्राइम मेंबरशिप के लिए 31 मार्च तक जियो से जुड़ सकते हैं. जो यूजर्स 31 मार्च 2017 के बाद जियो से जुड़ेंगे उन्हें प्राइम ऑफर नहीं मिलेगा. प्राइम ऑफर सिर्फ उन यूजर्स को ही मिलेगा जो अभी तक जियो के साथ जुड़ चुके हैं या 31 मार्च तक जियो के साथ जुड़ जाएंगे. 

जियो हैप्पी हॉर्स क्या है और ये कितने से कितने बजे तक होता है ?

जियो पर एक दिन में 1GB डेटा मिल रहा है अब कुछ लोगों को 1 दिन में 1GB डेटा कम लगा तो जियो ने उनके लिए ये हैप्पी हॉर्स शुरू किया जिसमें कि आप अनलिमिटेड डेटा यूज़ कर सकते हैं. हैप्पी हॉर्स रात में 2 बजे से सुबह 5 बजे तक मिलता है. हैप्पी हॉर्स में स्पीड 4G ही मिलती है. ये हैप्पी हॉर्स में अनलिमिटेड डेटा मिलता है इसलिए 1GB के बाद भी स्पीड 4G ही रहेगी, आप जितना चाहो डेटा उसे करो स्पीड 4G ही रहती है.

 

 

Agent 001

Agent 001

I have a keyboard and I'm not afraid to use it, because I have a license to quill. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo