Xiaomi Redmi Note 5 Pro में ऐसे सेटअप करें फेस अनलॉक फीचर

Xiaomi Redmi Note 5 Pro में ऐसे सेटअप करें फेस अनलॉक फीचर
HIGHLIGHTS

Xiaomi Redmi Note 5 Pro शाओमी का पहला फ़ोन है जिसे फेस अनलॉक फीचर मिला है.

Xiaomi Redmi Note 5 Pro को कुछ दिनों पहले ही भारतीय बाज़ार में पेश किया गया था. इसके लॉन्च इवेंट के दौरान कंपनी ने कहा था कि इस फ़ोन को जल्द ही फेस अनलॉक फीचर मिलेगा. अब कंपनी ने इस फ़ोन के लिए फेसअनलॉक फीचर को शुरू कर दिया है. कंपनी ने इसके लिए एक नया अपडेट जारी किया है. कंपनी ने इसके लिए MIUI v9.2.4 NEIMIEK बिल्ड नंबर का एक अपडेट जारी किया है. अपने फ़ोन के सेटिंग > अबाउट फ़ोन > सिस्टम अपडेट में जाकर इस अपडेट को पाया जा सकता है.

अगर अपने भी इस फ़ोन को ख़रीदा है और आप भी अपने Xiaomi Redmi Note 5 Pro में फेस अनलॉक फीचर को सेटअप करना चाहते हैं तो हम यहाँ आपको बता रहे हैं कि ये काम आप कैसे कर पाएंगे.

ऐसे सेटअप करें Xiaomi Redmi Note 5 Pro में फेस अनलॉक फीचर:

1. सबसे पहले आपको इस फ़ोन के सेटिंग मेनू में जाना पड़ेगा और वहां आपको सिस्टम और डिवाइस सेक्शन के तहत लॉक स्क्रीन और पासवर्ड ऑप्शन पर क्लिक करना होगा.

2.  अब आपको यहाँ 'ऐड फेस डाटा' का ऑप्शन दिखाई देगा. अब आपको इस पर क्लिक करना होगा जैसे ही आप क्लिक करेंगे आपके सामने एक पेज ओपन होगा जिसमें कुछ सिक्यूरिटी वार्निंग और फेस अनलॉक फीचर को सेटअप करने से संबंधित कुछ जानकारी दिखाई देगी.

3. अब नेक्स्ट बटन पर क्लिक करें और अब आपको अपने फेस को सेटअप करना होगा. अब आपको कुछ निर्देशों का पालन करना होगा.

4. जब आपका फेस ऐड हो जायेगा, अब आपको एक कुछ एक्स्ट्रा सेटिंग्स दिखाई देंगे जैसे डिलीट फेस डाटा आदि. अब आपका फेस ऐड हो गया है.

बता दें कि, Xiaomi Redmi Note 5 Pro शाओमी का पहला फ़ोन है जिसे फेस अनलॉक फीचर मिला है.

Agent 001

Agent 001

I have a keyboard and I'm not afraid to use it, because I have a license to quill. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo