5000 रुपये से कम में बेस्ट हैं ये बेस्ट ब्लूटूथ स्मार्टवॉच

5000 रुपये से कम में बेस्ट हैं ये बेस्ट ब्लूटूथ स्मार्टवॉच

स्मार्टवॉच में SPO2 के साथ Bluetooth कॉलिंग का भी सपोर्ट दिया जाने लगा है। हेल्थ और फिटनेस के अलावा कई लाइफस्टाइल एलिमेंट्स दिए जाते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की भी जरूरत नहीं है। यहां पर आपको 5000 रुपये से कम में आने वाले स्मार्टवॉच के बारे में बता रहे हैं। 

Fire-Boltt Ring 2

रिंग 2 बाय फायर-बोल्ट एक ब्लूटूथ-सक्षम स्मार्टवॉच है जिसमें 1.69-इंच शानदार एचडी डिस्प्ले और 240×280 पिक्सल के उच्च रिज़ॉल्यूशन वाली पूर्ण टच स्क्रीन है। वॉयस असिस्टेंट के साथ फायर-बोल्ट रिंग 2 विभिन्न प्रकार के स्ट्रैप रंगों में उपलब्ध है। आकर्षक डिजाइन के साथ एक कॉलिंग वॉच, इसमें हाल ही में कॉल लॉग और त्वरित डायल क्षमताओं के साथ संपर्कों को बचाने के लिए अंतर्निहित माइक्रोफ़ोन, स्पीकर और स्टोरेज है। स्मार्टवॉच की बैटरी लाइफ सात दिनों की है और यह SPO2 और हार्ट रेट मॉनिटर के साथ आती है। फायर-बोल्ट रिंग 2 की कीमत 4,499 रुपये है।

यह भी पढ़ें: ये पांच हिंदी फिल्में हैं IMDb की टॉप लिस्टिंग में शामिल, देखें नाम और रेटिंग

Shaaimu SmartFit Pro1

ये स्मार्टवॉच युवाओं के लिए बनाया गया है, जो लाइफ स्टाइल और स्वास्थ्य से समझौता नहीं कर सकते, यह दोनों उद्देश्यों को पूरा करता है। 240*280 डिस्प्ले के साथ 1.69” की फुल टच स्क्रीन, स्वास्थ्य और फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों द्वारा मांगी गई सभी विशेषताओं से युक्त है। अपने आप में एक पेशेवर स्वास्थ्य कोच, Shaaimu SmartFit Pro 1 में आठ खेल मोड हैं। यह ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, हार्ट रेट ट्रैकिंग, मेडिटेटिव ब्रीदिंग फीचर के साथ-साथ स्लीप मॉनिटरिंग के साथ रीयल-टाइम हेल्थ मॉनिटरिंग प्रदान करता है। महिलाओं के लिए, इसमें सबसे आवश्यक सुविधाओं में से एक है, एक पीरियड ट्रैकर। बैटरी की बात करें तो स्मार्टवॉच फुल चार्ज होने पर 5-6 दिनों तक काम कर सकती है और इस तरह इसे लंबी अवधि के लिए बड़े पैमाने पर स्पोर्ट किया जा सकता है।

shaaimu smartfit pro1

Crossbeats Ignite Spectra

इग्नाइट स्पेक्ट्रा पर 1.78 ”सुपर रेटिना AMOLED डिस्प्ले सभी जीवंत रंगों के लिए बढ़ा हुआ प्रदर्शन प्रदान करता है। इसकी फुल कैपेसिटिव टच स्क्रीन का रिजॉल्यूशन 368X448 पिक्सल है। 650 निट्स पीक ब्राइटनेस आपको दृश्य अनुभव का त्याग किए बिना धूप में टहलने की अनुमति देता है। आप अपनी कलाई से सीधे वॉयस कॉल का जवाब दे सकते हैं या आसानी से तत्काल कॉल करने के लिए घड़ी पर डायल पैड का उपयोग करके डायल कर सकते हैं, इग्नाइट स्पेक्ट्रा के अंतर्निहित स्पीकर और माइक के लिए धन्यवाद, बात करना अबाधित है।

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुए Oppo Pad Air और Oppo Enco X2 TWS नॉइज़ कैन्सलिंग ईयरबड्स

Pebble Spark

Pebble Spark, एक प्रीमियम ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच की कीमत आर्थिक रूप से 1,999 रुपये है। यह इस कीमत पर एकमात्र पूर्ण स्मार्टवॉच है, और चिकनी किनारों के साथ एक सौंदर्यपूर्ण रूप से आकर्षक 1.7 "वर्ग डायल खेलती है। जबकि एक पूर्ण एचडी 240 * 280 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले आंखों के लिए एक इलाज है, स्पार्क के कई घड़ी चेहरे और स्वैपेबल स्ट्रैप आपको सक्षम करते हैं हर दिन एक नया रूप दें। नए सामान्य में तेज-तर्रार जीवन शैली के अनुकूल, पेबल स्पार्क विभिन्न स्मार्ट कार्यात्मकताओं जैसे कि वन-टैप वॉयस असिस्टेंट और फाइंड माई फोन फीचर से भरा हुआ है, जो घबराहट में फंसे फोन को खोजने के लिए बोली लगाने के लिए है। एक आकर्षक आधुनिक डिजाइन के कारण, घड़ी केवल 45 ग्राम पर बेहद हल्के वजन वाली है, और इस प्रकार कलाई पर धीरे से बैठती है, जिससे यह 24/7 उपयोग के लिए एक आदर्श विकल्प बन जाती है।

यह भी पढ़ें: OnePlus 10T 5G की क्या होगी भारत में कीमत और लॉन्च डेट, सबकुछ यहाँ देखें

Zoook Dash 

ज़ूक डैश अपने आप में एक व्यापक स्वास्थ्य सूट है, जिसमें हृदय स्वास्थ्य (एएफआईबी) निगरानी, 24×7 हृदय गति और रक्त ऑक्सीजन स्तर की निगरानी सहित क्षमताएं हैं। इसमें वैज्ञानिक नींद और तनाव मॉनिटर, साथ ही एक कदम और कैलोरी काउंटर भी है। स्मार्टवॉच को जिंक अलॉय बॉडी में इंटरचेंजेबल सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ रखा गया है और इसमें उद्योग की अग्रणी 1.69 "फुल एचडी आईपीएस टच स्क्रीन है। यह 19 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड और सैकड़ों क्लॉक फेस के साथ आती है। इसमें 10 दिन की बैटरी लाइफ है और फिलहाल इसकी कीमत 2,999 रुपये है।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo