Bharti Airtel ने भी शुरू की Jio की तरह मिस्सड कॉल अलर्ट सुविधा, कैसे करेगा काम

Bharti Airtel ने भी शुरू की Jio की तरह मिस्सड कॉल अलर्ट सुविधा, कैसे करेगा काम
HIGHLIGHTS

Bharti Airtel ने पेश की मिस्सड कॉल अलर्ट की सुविधा

Jio की सर्विस है एयरटेल से बेहतर

जानें कैसे काम करेगा Bharti Airtel का यह फीचर

Bharti Airtel ने अपने ग्राहकों के लिए स्मार्ट मिस्सड कॉल अलर्ट फीचर पेश किया है जिसे यूजर्स काफी पसंद करने वाले हैं। रिलायंस जियो यूजर्स लंबे समय से इस सुविधा का लाभ उठा रहे हैं। यह एक बढ़िया फीचर है जो आपकी सिम नेटवर्क में न होने पर आपको मिस्सड कॉल की जानकारी देता है। 

यह भी पढ़ें: Netflix ने की Squid Game सीज़न 2 की पुष्टि, सामने आया टीज़र

अक्सर ऐसा हो जाता है कि आप आउट ऑफ रीच होते हैं और कोई ज़रूरी कॉल छूट जाती है। ऐसे में यह फीचर Airtel ग्राहकों को मिस्सड कॉल की जानकारी दे देगा। Airtel इसके लिए को SMS नहीं भेजेगा बल्कि आपको Airtel Thanks ऐप पर जाकरी मिस्सड कॉल अलर्ट सेक्शन में अपडेट के लिए चेक करना होगा। 

bharti airtel missed call alert service

TelecomTalk के मुताबिक, Airtel सभी ग्राहकों के लिए स्मार्ट मिस्सड कॉल फीचर ऑफर कर रहा है, चाहे आप प्रीपेड यूजर हों या पोस्टपेड, सभी इसका लाभ उठा सकते हैं। यह ध्यान देना होगा कि यह फीचर उन्हीं ग्राहकों के लिए काम करेगा जिनके पास एक्टिव वॉयस कॉलिंग कनेक्शन है। 

यह भी पढ़ें: Flipkart End Of Season Sale में फ्लैगशिप फोंस पर मिल रहा है खास डिस्काउंट, जानें कितने सस्ते में खरीद सकते हैं Apple, Samsung के ये फोन

यह कोई नया फीचर नहीं है और Reliance Jio पहले से ही अपने ग्राहकों को यह सुविधा दे रहा है। Jio की मिस्सड कॉल अलर्ट सर्विस भी आउट ऑफ नेटवर्क एरिया में होने पर आई कॉल की जानकारी आपको देता है। 

देखा जाए तो Jio की सुविधा एयरटेल से बेहतर है। यूजर्स के लिए नेटवर्क एरिया में आते ही मिस्सड कॉल के बारे में मैसेज मिलना ज़्यादा आसान है बजाय ऐप पर जाकर मिस्सड कॉल सेक्शन में देखना। यह फीचर इंटरनेशनल या नेशनल रोमिंग में भी काम करता है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo