आज दोपहर 12 बजे Flipkart पर लॉन्च होगा Poco M2 Reloaded, कीमत हो सकती है Rs 10,000 के अंदर

आज दोपहर 12 बजे Flipkart पर लॉन्च होगा Poco M2 Reloaded, कीमत हो सकती है Rs 10,000 के अंदर
HIGHLIGHTS

Poco M2 Reloaded आज होगा लॉन्च

फ्लिपकार्ट पर सेल किया जाएगा Poco M2 Reloaded

जानें क्या हो सकती है नए Poco M2 Reloaded की भारतीय कीमत

आज दोपहर 12 बजे Poco M2 Reloaded भारत में लॉन्च होने वाला है। स्मार्टफोन को दोपहर 3 बजे से Flipkart पर रिलीज़ किया जाएगा। बताते चलें कि पोको के फोंस को अक्सर फ्लिपकार्ट पर ही उपलब्ध कराया जाता है। आधिकारिक टीजर से पता चला है कि आगामी पोको स्मार्टफोन एक मल्टीमीडिया पॉवरहाउस होगा लेकिन इसके अधिकतर फीचर्स पिछले साल लॉन्च हुए Poco M2 जैसे होंगे।

क्या होगा Poco M2 Reloaded में खास

आधिकारिक रिलीज़ से पहले Poco M2 Reloaded स्मार्टफोन के बारे में काफी जानकारी पता चल चुकी है। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से पता चला है कि बजट स्मार्टफोन फुल HD+ डिस्प्ले और मीडियाटेक हीलियो G80 SoC से लैस होगा। डिज़ाइन की बात की जाए तो यह असली Poco M2 जैसा ही होगा। रूमर्स की मानें तो नए Poco M2 Reloaded में एक बड़ा अपग्रेड केवल रैम का होगा।

Poco M2 Reloaded की अनुमानित कीमत

Poco M2 Reloaded का दाम असली Poco M2 से कम होगा जो दो वेरिएंट में आता है। Poco M2 के 6GB रैम व 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 10,999 है जबकि 6GB रैम व 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत Rs 12,999 है।

कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि फोन को Rs 9999 के दाम में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कीमत के बारे में कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की गई है।

Poco M2 Reloaded की अनुमानित स्पेसिफिकेशन

Flipkart लिस्टिंग से पता चला है कि Poco M2 Reloaded में फुल HD+ डिस्प्ले दी जाएगी और यह फोन मीडियाटेक हीलियो G80 SoC द्वारा संचालित होगा। ई-कॉमर्स प्लेटफोरम या कंपनी ने अभी स्मार्टफोन की अन्य डीटेल से पर्दा नहीं उठाया है।

अगर पुराने Poco M2 की बात करें तो फोन में 6.53 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रेज़ोल्यूशन 1,080×2,340 पिक्सल है। डिस्प्ले को कोरनिंग गोरिला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है। Poco M2 मीडियाटेक हीलियो G80 SoC द्वारा संचालित है जिसे Mali G52 GPU के साथ पेयर किया गया है और 6GB LPDDR4x रैम के साथ पेयर किया गया है।

कैमरा की बात करें तो Poco M2 क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस है जिसमें एक 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेन्सर है, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, तीसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेन्सर है। फोन के फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरा को नौच में रखा गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo