MG Hector Facelift में आएगा हिंग्लिश वॉयस कमांड फीचर, जानें हिंदी सुनकर कैसे रियेक्ट करेगी कार

MG Hector Facelift में आएगा हिंग्लिश वॉयस कमांड फीचर, जानें हिंदी सुनकर कैसे रियेक्ट करेगी कार

MG हेक्टर 2021 में इंडस्ट्री में पहली बार हिंग्लिश वॉयस कमांड के साथ आएगी। कार विभिन्न इन-कार फ़ंक्शंस को नियंत्रित करने के लिए 35+ हिंग्लिश कमांड को समझ सकती है और प्रतिक्रिया दे सकती है। एसयूवी में "एफएम चलाओ", "टेम्परेचर कम कर दो" और इसी तरह के कई और कमांड होंगे।

MG हेक्टर 2021 में कई ऑप्शन उपलब्ध होंगे-  सिंगल टोन (ब्लैक) इंटीरियर, डुअल-टोन इंटीरियर, डुअल टोन-एक्सटर्नल भी। हेक्टर 2021 में वायरलेस चार्जिंग, फ्रंट हवादार सीटें (फर्स्ट-इन-सेगमेंट) भी होगा। हेक्टर 2021 में केबिन को आगे हवादार और प्रीमियम फील देने के लिए डुअल टोन बेज और ब्लैक इंटीरियर का विकल्प भी मिलता है।

MG Hector 2021 के इंटीरियर की जानकारी लीक

MG Hector 2021 के इंटीरियर अगले महीने इसके अपेक्षित लॉन्च से पहले लीक हो गए। अपडेटेड एसयूवी में कई ऑप्शन उपलब्ध होंगे-   सिंगल टोन (ब्लैक) इंटीरियर, ड्यूल-टोन इंटीरियर, ड्यूल टोन- एक्सटर्नल भी।

MG हेक्टर 2021 ऑटो डिमिंग आईआरवीएम

हेक्टर 2021 में वायरलेस चार्जिंग, फ्रंट वेंटिलेटेड सीटें (फर्स्ट-इन-सेगमेंट) भी होंगे।  हेक्टर 2021 में केबिन को आगे हवादार और प्रीमियम फील देने के लिए डुअल टोन बिज और ब्लैक इंटीरियर का विकल्प भी मिलता है।

MG हेक्टर 2021 ऑटो डिमिंग आईआरवीएम के साथ आएगी और इसमें 18 इंच के अलॉय व्हील भी होंगे। MG हेक्टर 2021 अब विभिन्न इन-कार फ़ंक्शंस को कंट्रोल करने के लिए 35+ हिंग्लिश कमांड्स को समझ सकती है और प्रतिक्रिया दे सकती है। एसयूवी में "एफएम चलाओ", "टेम्परेचर कम कर दो" के साथ ही कई और वॉइस कमांड दिए जा सकेंगे। 

MG हेक्टर 2021 कई ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगी। इनमें  सिंगल टोन (ब्लैक) इंटीरियर, डुअल-टोन इंटीरियर, डुअल टोन-एक्सटर्नल भी शामिल हैं। हेक्टर 2021 में
वायरलेस चार्जिंग, फ्रंट हवादार सीटें (फर्स्ट-इन-सेगमेंट) प्राप्त कर सकेंगे। हेक्टर 2021 में केबिन को आगे हवादार और प्रीमियम फील देने के लिए डुअल टोन बेज और ब्लैक इंटीरियर का विकल्प भी मिलता है।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo