Tata Sky ICICI बैंक कार्ड यूजर्स को दे रहा है 2 महीने का कैशबैक, जानें क्या है ऑफर

Tata Sky ICICI बैंक कार्ड यूजर्स को दे रहा है 2 महीने का कैशबैक, जानें क्या है ऑफर
HIGHLIGHTS

12 महीने के रीचार्ज पर Tata Sky देगा 2 महीने का कैशबैक

6 महीने के कार्ड पर ICICI बैंक यूजर को मिलेगा 1 महीने का बोनस क्रेडिट

बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक यूजर्स के लिए भी है कैशबैक

डायरेक्ट-टू-होम (DTH) ऑपरेटर टाटा स्काई अपने यूजर्स को 12 महीने का फुल रीचार्ज करने पर 2 महीने का कैशबैक दे रहा है। ऑपरेटर ने यह भी बताया है कि यह ऑफर केवल उन लोगों को मिलेगा जो ICICI डेबिट या क्रेडिट कार्ड से अपना रीचार्ज करते हैं। इसके अलावा, अगर सब्सक्राइबर्स 6 महीने का रीचार्ज करते हैं तो यूजर्स को एक महीने का कैशबैक मिलेगा। एनुअल पैक की तरह यह रीचार्ज भी ICICI डेबिट या क्रेडिट कार्ड से करने पर कैशबैक ऑफर मिलेगा।

Tata Sky ने ICICI बैंक यूजर्स के लिए टर्म और कंडीशन को भी हाईलाइट किया है। ऑफर 31 अक्तूबर 2020 तक ही मान्य है। इसके अलावा, यह ऑफर केवल तब भी लागू होगा जब आप Tata Sky वैबसाइट या मोबाइल ऐप से भुगतान करते हैं।

ऑपरेटर का कहना है कि कैशबैक यूजर के अकाउंट में 7 वर्किंग डेज़ के अंदर आ जाएगा। अगर ग्राहकों को दो महीने के लिए कैशबैक मिल रहा है तो पहले महीने का कैशबैक 48 घंटों में आ जाएगा और दूसरे महीने का कैश बैक अगले 7 वर्किंग डेज़ में क्रेडिट कर दिया जाएगा।

यह ध्यान देना होगा कि टाटा स्काई अकाउंट एक्टिवेट होने के दिन ही इस ऑफर का लाभ नहीं उठाया जा सकता है।

DTH ऑपरेटर बैंक ऑफ बड़ोदा यूजर्स के लिए भी खास ऑफर दे रहा है। ICICI बैंक यूजर्स की तरह Tata Sky Bank of Baroda यूजर्स को भी 12 महीने के रीचार्ज पर 2 महीने का कैशबैक ऑफर कर रहा है। Bank of Baroda का यह ऑफर 30 नवम्बर 2020 तक मान्य है।

इसके अलावा, यूजर्स को ICICI बैंक या Bank of Baroda कार्ड के बिना भी 12 महीने के रीचार्ज पर कैशबैक मिल रहा है, हालांकि, यह कैशबैक केवल एक महीने के रीचार्ज की कीमत का होगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo