PUBG Mobile 16 अप्रैल से ला रहा है Cold Front Survival मोड

PUBG Mobile 16 अप्रैल से ला रहा है Cold Front Survival मोड
HIGHLIGHTS

Cold Front Survival मोड को किया जाएगा ऐड

16 अप्रैल से मिलना होगा शुरू

मैप की नहीं हुई है पुष्टि

PUBG Mobile को 16 अप्रैल से ‘Cold Front Survival‘ मोड मिलने वाला है और गेम के सोशल मीडिया अकाउंट से इसे टीज़ किया जा रहा है। अभी इस मोड के बारे में अधिक जानकारी हासिल नहीं है, लेकिन गेम के आधिकारिक ट्विटर, इन्स्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट पर लगातार फैंस इसके बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं। एक पोस्ट से पता चलता है कि गेम में एक नया आइटम देखने को मिलेगा। एक अन्य पोस्ट से नए कोल्ड फ्रंट सरवाइवल मोड के हिस्से के तौर पर ड्रोन की तस्वीर देखी गई है।

अभी कंपनी ने यह पुष्टि नहीं की है कि किस मैप पर इस मोड को लाया जाएगा। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो Cold Front Survival मोड को Erangel और Vikendi मैप पर लाया जा सकता है। अगर यह नया मोड केवल Vikendi आता है तो यह चौंकाने वाली बात नहीं होगी क्योंकि यह एक स्नो मैप ही है। रिपोर्ट से पता चलता है कि PUBG Mobile के इस मोड में स्नोस्टोर्म के दौरान बचे रहने के लिए प्लेयर्स को वूड और चिकन इकठ्ठा करना होगा। PUBG Mobile के इन्स्टाग्राम पोस्ट से भी यही पता चलता है, पोस्ट की गई तस्वीर में प्लेयर्स को ठंड से बचने और गर्म रहने के लिए चिकन डिनर खाते देखा गया है।  

इन्स्टाग्राम पर एक अन्य पोस्ट में मैप पर ड्रोन उड़ते देखा गया है। PUBG Mobile ने गेम में ड्रोन के रोल का भी खुलासा नहीं किया है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि ड्रोन के उपयोग से प्लेयर जानवरों को आसानी से ढूंढ कर मार सकते हैं और उनसे बचे भी रह सकते हैं। अटकलें लगाई जा रही हैं कि प्लेयर्स को मल्टीपल स्नोस्टोर्म्स में सरवाइव करना होगा और साथ ही मैच में दूसरे प्लेयर्स को भी मारना होगा।

PUBG Mobile के एक Facebook पोस्ट के मुताबिक, इस गेम मोड में एक नया आइटम भी जोड़ा जाएगा। PUBG प्लेयर्स का अनुमान है कि यह एक हीट पैक हो सकता है जो प्लेयर्स को गर्म रहने में सहायता करेगा। अभी इस आइटम के बारे में भी अधिक जानकारी नहीं पता चली है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo