Paytm Grand Gadget Sale में 6 से 10 जुलाई के बीच खरीदें ये लैपटॉप्स और पाऐं बंपर डिस्काउंट

Paytm Grand Gadget Sale में 6 से 10 जुलाई के बीच खरीदें ये लैपटॉप्स और पाऐं बंपर डिस्काउंट

आप भी अगर ऑनलाइन शॉपिंग पसंद करते हैं और अपने सभी इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स ऑनलाइन ही आर्डर करते हैं तो आपके लिए आज हम एक और प्रोडक्ट लाये हैं जिसे आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं। आज हम आपके लिए लैपटॉप्स की डील लेकर आये हैं जिनपर आपको काफी अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है।

दरअसल Paytm ने हाल ही में Grand Gadget Sale का आयोजन किया है। यह ग्रैंड सेल 6 जुलाई यानी कल से शुरू है और 10 जुलाई तक चलेगी। इसका मतलब यह है कि आपके पास इन लैपटॉप डील्स को पाने का बस लिमिटेड मौका ही है।

ऐसे में अगर आप लैपटॉप खरीदने के बारे में सोच रहे हैं या अपने पुराने लैपटॉप की जगह अब नया डिवाइस ;लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक सुनहरा मौका साबित हो सकता है। आप 5 दिन तक चलने वाली इस Grand Gadget Sale में अपने मनपसंद लैपटॉप को चुन सकते हैं और एक अच्छे डिस्काउंट के साथ घर ला सकते हैं।

इन लैपटॉप्स में आपको डेल, आसुस, HP, मैकबुक एयर लेनोवो जैसे ब्रांड्स भी मिल रहे हैं। इस तरह आपको अच्छे ब्रांड्स में शानदार परफॉरमेंस वाले लैपटॉप्स मिल रहे हैं। इनमें आपको Dell Inspiron 5000, Lenovo Ideapad 530s, ASUS Vivobook X505, HP 15, Lenovo Ideapad 330S जैसे और भी बहुत लैपटॉप्स शामिल हैं। 

Sudha Pal
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo