Reliance Jio Vs Airtel Vs Vodafone: Rs 500 की श्रेणी में आने वाले प्लान्स

Reliance Jio Vs Airtel Vs Vodafone: Rs 500 की श्रेणी में आने वाले प्लान्स
HIGHLIGHTS

Relaince Jio, Airtel और Vodafone के इन प्लान्स में प्रतिदिन 1.5GB डाटा और अनलिमिटेड कॉल्स मिलती हैं।

टेलिकॉम बाज़ार में आए दिन नए प्लान्स लॉन्च हो रहे हैं और सभी कम्पनियां चाहे वो रिलायंस जियो हो, वोडाफोन हो या एयरटेल, सभी अपने उपभोक्ताओं को बनाए रखने के लिए हर एक मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। हर सेगमेंट में प्रीपेड यूज़र्स के पास कई विकल्प मौजूद हैं। इन प्लान्स में यूज़र्स को अनलिमिटेड कॉल्स, SMS और इन्टरनेट का बेनिफिट मिलता है। आज हम 500 रूपये की श्रेणी में आने वाले कुछ प्लान्स के बीच तुलना कर रहे हैं जो Relaince Jio, Airtel और Vodafone के प्लान्स हैं। 

Relaince Jio

Relaince Jio के Rs 449 रूपये के प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड कॉल्स, प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं और प्रतिदिन यूज़र्स 1.5GB डाटा का उपयोग कर सकते हैं। इस प्लान की अवधि 91 दिनों की रखी गई है और कुल अवधि के लिए इस प्लान में यूज़र्स को 136GB डाटा मिल रहा है। यूज़र्स को इस प्लान में जियो एप्प्स का कोम्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। 

Airtel

एयरटेल अपने प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए Rs 448 की कीमत में एक प्लान पेश करता है जो 82 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड कॉल्स, प्रतिदिन 100 SMS और प्रतिदिन 1.5GB डाटा मिलता है। 

Vodafone

Vodafone के Rs 458 वाले प्लान को इस लिस्ट में रखा है जो 84 दिनों की वैधता के साथ आता है और इस प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल्स मिलती हैं। इस प्लान में यूज़र्स को हर रोज़ 1.5 GB डाटा और 100 SMS का लाभ मिलता है। इसके अलावा यूज़र्स को वोडाफोन प्ले का फ्री एक्सेस भी मिल रहा है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Airtel Digital TV सब्सक्राइबर्स के लिए सामने आई एक सबसे शानदार खबर

Airtel ने अपने 4G Hotspot को बनाया और भी अफोर्डेबल, मिल रहा ज्यादा बेहतर प्लान्स के साथ

 

 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

 
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo