जैप लेकर आए वॉटरप्रूफ ब्ल्यूटुथ स्पीकर एक्वा, कीमत 1699 रुपये

जैप लेकर आए वॉटरप्रूफ ब्ल्यूटुथ स्पीकर एक्वा, कीमत 1699 रुपये
HIGHLIGHTS

जैप एक्वा पानी, झटकों, बर्फ और धूल से 100 फीसदी सुरक्षा देता है।

लाइफस्टाइल प्रेरित डिजाइन और इनोवेटिव टेक्नॉलजी से भरपूर प्रॉडक्ट्स के लिए मशहूर प्रौद्योगिकी कम्पनी-जैप ने अपना वॉटरप्रूफ ब्ल्यूटुथ स्पीकर-एक्वा लॉन्च किया। जैप एक्वा का इंटीरियर रबर से निर्मित है। इससे यह झटकों से पूरी तरह सुरक्षित है। वॉटरप्रूफ फीचर के साथ तैयार एक्वा में एक रिमूवेबल सक्शन कप है, जिसे बारिश के दौरान उपयोग में लाया जाता है। 

इस हैंडी डिवाइस को अंतराष्ट्रीय स्तर पर IP67 रेटिंग मिली है। इसका मतलब यह है कि यह पानी, झटकों, बर्फ और धूल से 100 फीसदी सुरक्षित है। एक्वा को खास तौर पर काफी मजबूत बनाया गया है और इसे कैराबिनेर क्लिप के माध्यम से कहीं भी ले जाया जा सकता है। एक्वा आउटडोर पार्टी, बारिश, पूल साइड पार्टी, ग्रुप कैम्पिंग के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। 

जैप एक्वा IOS, एंड्रायड और विंडोज डिवाइसेज के साथ आसानी से तालमेल बना सकता है। सबसे अहम बात यह है कि एक्वा में एक शक्तिशाली बैटरी लगी है, जिसे एक बार पूरी तरह चार्ज करने पर यह 6 घंटे का प्लेटाइम देता है। 

एक्वा संगीत का आनंद लेने के साथ-साथ फोन कॉल्स का जवाब देने के लिए भी उपयोग में लाया जा सकता है। इसमें एक शक्तिशाली बिल्ट-इन माइक्रोफोन है जो 33 फीट की दूरी तक डिवाइस के साथ सम्पर्क बनाए रख सकता है। 

जैप एक्वा 360 डिग्री हाई डेफिनेशन सराउंड साउंड के गुणों से लैस है। यह 3.0 ब्ल्यूटुथ टेक्नोलॉजी से लैस है, जो इसे आपके स्मार्टफोन, टैबलेट या फिर कम्प्यूटर से 6 सेकेंड से भी कम समय में आसानी से कनेक्ट करने की आजादी देता है। जैप एक्वा की कीमत 1699 रुपये है और इसे एमेजॉन, जैप डॉट कॉम या फिर चुनिंदा रीटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

Press Release
 
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo