Samsung Galaxy A8 Star स्मार्टफोन आज अमेज़न इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध

Samsung Galaxy A8 Star स्मार्टफोन आज अमेज़न इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

ऐसा माना जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी ए8 स्मार्टफोन OnePlus 6, Asus Zenfone 5Z और अभी हाल ही लॉन्च हुए Xiaomi POCO F1 स्मार्टफोन को काफी टक्कर दे सकता है।

सैमसंग का नया स्मार्टफोन आज पहली बार भारत में सेल के लिए आने वाला है, सैमसंग ने अभी हाल ही में अपने सैमसंग गैलेक्सी ए8 स्टार स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था, अपने लॉन्च के कुछ समय बाद ही आज पहली बार यह डिवाइस सेल के लिए आने वाला है, इस डिवाइस को Rs 34,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है। आप अगर इसे लेना चाहते हैं तो आप आज इसे अमेज़न इंडिया के माध्यम से खरीद सकते हैं। 

सैमसंग गैलेक्सी ए8 स्टार की कीमत और ऑफर्स 

सैमसंग ने अपने इस स्मार्टफोन को यानी सैमसंग गैलेक्सी A8 Star को भारत में Rs 34,990 की कीमत में लॉन्च किया है, अब इस डिवाइस को अमेज़न इंडिया के माध्यम से ख़रीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन को ब्लैक और वाइट रंगों में लॉन्च किया गया है। इस डिवाइस के साथ कुछ लॉन्च ऑफर्स के तहत आपको एक साल के लिए फ्री सक्री रिप्लेसमेंट प्रोटेक्शन प्लान मिल रहा है, इसके अलावा आपको HDFC बैंक का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 5 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। 

सैमसंग गैलेक्सी A8 Star के स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy A8 Star में 6.3 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 SoC ओक्टा कोर CPU से लैस है जिसके चार कोर्स 2.2GHz की स्पीड पर क्लोक्ड हैं और बाकी चार कोर्स 1.8GHz की पर क्लोक्ड हैं। डिवाइस में 6GB रैम और 64GB स्टोरेज दिय गया है तथा इसके स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए बढ़ाया भी जा सकता है।

इस स्मार्टफोन में 3,700mAh की बैटरी दी गई है जो 1.67A पर फ़ास्ट चार्जिंग ऑफर करती है। कनेक्टिविटी विकल्प में डुअल-सिम, ब्लूटूथ, Wi-Fi और USB टाइप-C मौजूद है। स्मार्टफोन एंड्राइड ओरियो के साथ सैमसंग एक्सपीरियंस UI पर काम करता है।

कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो, डिवाइस के बैक पर 16 और 24 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप मिल रहा है, प्राइमरी कामा का अपर्चर f/1.7 और सेकेंडरी कैमरा का अपर्चर f/1.7 है। सेल्फी के लिए डिवाइस में 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो फेस अनलॉक सपोर्ट करता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo