एयरटेल ने 28 दिनों की वैधता के लिए पेश किया 47 रूपये का यह प्लान

एयरटेल ने 28 दिनों की वैधता के लिए पेश किया 47 रूपये का यह प्लान
HIGHLIGHTS

47 रूपये के प्रीपेड प्लान को कंपनी ने एक ओपन मार्केट प्लान की तरह पेश किया है।

भारती एयरटेल ने एक नया किफायती प्लान प्रीपेड प्लान पेश किया है, जिसकी कीमत 47 रूपये रखी गई है।  एयरटेल के इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है जो वॉयस कॉलिंग, SMS और डाटा बेनेफिट्स के साथ आता है। इस प्लान को कंपनी ने एक ओपन मार्केट प्लान की तरह पेश किया है। इस प्लान से पहले वोडाफोन भी अपना 47 रूपये की कीमत में आने वाला प्लान पेश कर चुका है। एयरटेल के इस प्लान में यूज़र्स को कुल 125 मिनट, 50 SMS और 500MB 2G/3G/4G डाटा मिल रहा है और प्लान की वैधता 28 दिनों की है। 

इसके अलावा अन्य टेलिकॉम ऑपरेटर्स की बात करें तो आईडिया के 75 रूपये के प्रीपेड प्लान में यूज़र्स को नेशनल रोमिंग पर 300 मिनट, 100 SMS और 1GB 2G/3G/4G डाटा मिल रहा है और इस प्लान की वैधता भी 28 दिनों की है। 

इसके अलावा एयरटेल अपना 99 रूपये का प्रीपेड प्लान भी पेश कर चुका है जिसके अंतर्गत यूज़र्स को 2GB 2G/3G/4G डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स (बिना किसी FUP लिमिट के साथ) और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं और इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है लेकिन यह एक ओपन मार्केट प्लान है, इसे केवल चुनिंदा लोगों के लिए पेश किया गया है। इसके अलावा जियो का 98 रूपये की कीमत में ओपन मार्केट प्लान मौजूद है जो अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, 2GB 4G डाटा और 300 SMS ऑफर करता है, वॉयस कॉल्स में कोई FUP लिमिट शामिल नहीं है और इस प्लान की वैधता भी 28 दिनों की है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo