Oppo A5 स्मार्टफोन इन दमदार फीचर्स के साथ TENNA पर देखा गया

Oppo A5 स्मार्टफोन इन दमदार फीचर्स के साथ TENNA पर देखा गया
HIGHLIGHTS

Oppo A5 स्मार्टफोन में आपको एक 6.2-इंच की डिस्प्ले मिलने के आसार हैं, इसके अलावा इसमें स्नेपड्रैगन 450 होने वाला है, इस बात की जानकारी TENAA की लिस्टिंग से सामने आई है।

Oppo A5 Device to come up with Snapdragon 450 TENAA Listing Reveals: Oppo ने अभी हाल ही में अपने Realme 1 स्मार्टफोन को लॉन्च किया है, इस डिवाइस को बजट सेगमेंट में लॉन्च किया गया है, यह स्मार्टफोन अपने स्पेक्स और फीचर्स के दम पर Xiaomi के स्मार्टफोंस को कड़ी टक्कर दे रहा है। हालाँकि ऐसा लग रहा है कि कंपनी अपने बजट सेगमेंट पर ही ज्यादा ध्यान दे रही है, और इस सेगमेंट में और भी फोन बनाने वाली है। ऐसा ही कुछ इसे देखकर भी लग रहा है क्योंकि कंपनी की ओर से एक नए बजट स्मार्टफोन के तौर पर Oppo A5 को भी लॉन्च किये जाने की खबरें आ रही हैं। 

इस डिवाइस को अभी हाल ही में TENAA पर देखा गया है। इसकी एक इमेज भी इस लिस्टिंग में सामने आई है, जो हॉरिजॉन्टल ड्यूल कैमरा के साथ नजर आ रही है। इसके अलावा इसमें एक सिंगल फ़्लैश भी आपको मिलने वाली है, जो कैमरा ठीक बगल में ही आपको नजर आ जाएगी। 

Oppo A5 डिवाइस की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस के बारे में इसके पहले भी कई बार जानकारी सामने आ चुकी है। इस जानकारी के अनुसार डिवाइस में आपको एक 6.2-इंच की नौच से लैस HD+ स्क्रीन मिलने वाली है, इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन भी आपको A3 डिवाइस के मुकाबले कम मिलने वाला है। अगर लीक पर पूरी तरह से ध्यान दिया जाये तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस में आपको एक क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 540 चिपसेट मिलने वाला है। इसके अलावा इसके बैक पर इस लीक के अनुसार एक ड्यूल कैमरा सेटअप भी होने वाला है। यह कैमरा 13-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल के सेंसर का कॉम्बो हो सकता है। 

इसके अलावा इसी लीक के अनुसार ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस डिवाइस में आपको एक फेस अनलॉक फीचर मिलने वाला है, जो आपकी बायोमेट्रिक सुरक्षा को और अधिक बढ़ाता है। इस डिवाइस को मुख्य तौर पर एक 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा ऐसा भी माना जा रहा है कि इस डिवाइस को एंड्राइड के लेटेस्ट वर्जन एंड्राइड 8.1 Oreo पर लॉन्च किया जा सकता है। अभी इस डिवाइस की कीमत आदि से पर्दा नहीं उठा है लेकिन ऐसा लग रहा है कि आने वाले समय में इसकी कीमत से भी पर्दा उठ सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo