अब Aircel दे रहा है फ्री डाटा, ये है वजह…

अब Aircel दे रहा है फ्री डाटा, ये है वजह…
HIGHLIGHTS

अगर यूजर्स कंपनी का Aircel ऐप डाउनलोड करते हैं तो यूजर्स को 100MB डाटा फ्री मिलेगा.

Aircel अपने यूजर्स के लिए के नया फ्री डाटा ऑफर लेकर आई है. दरअसल कंपनी अपने ऐप को ज्यादा लोकप्रिय बनाना चाहती है और इसके लिए कंपनी ने ये नया ऑफर पेश किया है. दरअसल अगर यूजर्स कंपनी के मोबाइल ऐप के जरिये Rs. 76 का रिचार्ज करते हैं तो उन्हें 1GB 3G डाटा मिलेगा, इस डाटा की वैलिडिटी 10 दिन है. इसके अलावा Rs. 50 या उससे ऊपर का रिचार्ज करने पर यूजर्स को 100MB 3G डाटा फ्री मिल रहा है.

इसके अलावा Aircel Rs. 86 के रिचार्ज पर फुल टॉक टाइम भी दे रही है. इसके साथ ही अगर यूजर्स कंपनी का Aircel ऐप डाउनलोड करते हैं तो यूजर्स को 100MB डाटा फ्री मिलेगा.

अभी कुछ महीनों पहले ही Aircel ने बाज़ार में अपने यूजर्स के लिए एक नया ऑफर पेश किया था. इस ऑफर को ‘Aircel Goodnights’ का नाम दिया गया था. इस ऑफर के तहत यूजर्स को सुबह 3 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक फ्री इंटरनेट मिल रहा है. यह सेवा फ्री है और इसके लिए यूजर्स को किसी भी तरह का भुगतान करने की जरुरत नहीं है. यह ऑफर सिर्फ प्रीपेड यूजर्स के लिए ही उपलब्ध होगा. ‘Aircel Goodnights’ ऑफर के तहत 3G और 2G डाटा मिलेगा. यह ऑफर सभी 3G सर्कल्स और 2G सर्कल्स में उपलब्ध होगा. यह सेवा अगले 2 महीनों के लिए उपलब्ध होगी. इसमें रोजाना 500MB की लिमिट होगी.

वैसे बता दें कि, जब से बाज़ार में Jio ने अपनी 4G सेवा पेश की है तभी से अन्य टेलीकॉम कंपनियों की परेशानी काफी बढ़ गई है. इसी वजह से अपने यूजर्स को अपने साथ बनाये रखने के लिए टेलीकॉम कंपनियां भी रोजाना कोई न कोई नया ऑफर पेश कर रही हैं. हाल ही में Idea, Vodafone, Airtel, BSNL, MTNL जैसी कंपनियों ने भी कई ऑफर्स पेश किये हैं.

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo