Samsung Galaxy C9 Pro स्मार्टफ़ोन 128GB स्टोरेज के साथ TENAA पर आया नज़र

Samsung Galaxy C9 Pro स्मार्टफ़ोन 128GB स्टोरेज के साथ TENAA पर आया नज़र
HIGHLIGHTS

ओरिजिनल Samsung Galaxy C9 Pro (SM-C9000) स्मार्टफ़ोन को पिछले साल अक्टूबर में 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया था.

अब Samsung Galaxy C9 Pro स्मार्टफ़ोन के एक नए वेरियंट को TENAA पर देखा गया है. इस फ़ोन का मॉडल नंबर SM-C9008, इस फ़ोन के स्पेक्स इसके ओल्ड वेरियंट के जैसे ही हैं. सिर्फ अंतर इंटरनल स्टोरेज का है. इस नए वेरियंट में 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी मौजूद है.  अमेजन पर इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही भारी छूट

ओरिजिनल Samsung Galaxy C9 Pro (SM-C9000) स्मार्टफ़ोन को पिछले साल अक्टूबर में 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया था. ओरिजिनल मॉडल गोल्ड, पिंक और ब्लैक रंग में उपलब्ध है, लेकिन TENAA की इस लिस्टिंग में इसे सिर्फ ब्लैक और गोल्ड रंग में लिस्ट किया गया है. हालाँकि अभी तक कंपनी ने इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है कि यह फ़ोन कब लॉन्च होगा और इसकी कीमत क्या होगी.

अगर इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 6-इंच की फुल HD AMOLED डिस्प्ले मौजूद है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920 x 1080 पिक्सल है. यह फ़ोन ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर से लैस है. इसमें एड्रेनो 510 GPU भी दिया गया है. यह 6GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 256GB तक बढ़ाया भी जा सकता है. 

यह फ़ोन एंड्राइड 6.0.1 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. यह 4000mAh की बैटरी से भी लैस है. इस फ़ोन में मौजूद कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा ड्यूल टोन LED फ़्लैश के साथ मौजूद है. इस फ़ोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. कनेक्टिविटी के लिए इस फ़ोन में ड्यूल सिम, 4G LTE, वाईफाई, ब्लूटूथ 4.2, GPS, NFC और एक USB टाइप C जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इसका वजन 185 ग्राम है.

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo