एप्पल भारत में जल्द शुरु करेगा आईफोन 6 और 6s की मेन्युफेक्चरिंग

एप्पल भारत में जल्द शुरु करेगा आईफोन 6 और 6s की मेन्युफेक्चरिंग
HIGHLIGHTS

यूनियन मिनिस्टर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने एप्पल को भारत में हैंडसेट बनाने की अनुमति नहीं दी थी

मोबाइल फोन निर्माता एप्प अपने आईफोन 6 और 6s की मैन्युफेक्चरिंग भारत में शुरु करेगा.   हालांकि यूनियन मिनिस्टर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने एप्पल को भारत में हैंडसेट बनाने की अनुमति नहीं दी थी. उनका कहना था कि यह दूसरी मोबाइल कंपनियों के लिए सही नहीं होगा. बढ़िया डिस्काउंट के साथ आज ये प्रोडक्ट्स हो सकते हैं आपके

इससे पहले एप्पल ने हाल ही में आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस का रेड कलर वेरिएंट लॉन्च किया था. एप्पल का यह एडिशन एप्पल और (RED) की 10 साल की साझेदारी का प्रतीक है. इस नए एडीशन में रेड एल्युमिनियम फिनिश मौजूद है. 

इस मौके पर एप्पल के CEO टिम कुक ने कहा कि हमे (RED) के साथ काम करते हुए 10 साल हो गए हैं और HIV के खिलाफ हमारी इस लड़ाई में हमारे कस्टमर्स का खास योगदान है. आपको बता दें कि एप्पल इससे पहले भी कई बार अपने प्रोडक्ट्स के रेड एडीशन लॉन्च कर चुका है. इन प्रोडक्ट्स से हुई कमाई का आधा हिस्सा (RED) को दिया जाता है. 

इसके अलावा एप्पल ने इस मौके पर बताया कि आईफोन SE (iPhone SE) अब 32GB और 128GB वेरिएंट में उपलब्ध होगा. इसकी कीमत Rs. 27,200 होगी. इससे पहले आईफोन SE के 16 और 64GB मॉडल्स उपलब्ध थे. 

बढ़िया डिस्काउंट के साथ आज ये प्रोडक्ट्स हो सकते हैं आपके

सोर्स

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo