शाओमी Mi S स्मार्टफ़ोन बहुत जल्द हो सकता है लॉन्च

शाओमी Mi S स्मार्टफ़ोन बहुत जल्द हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

उम्मीद है कि, इस फ़ोन में स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर और 4.6-इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी.

शाओमी इनदिनों अपने के नए स्मार्टफ़ोन Mi S पर काम कर रही है. अब इस स्मार्टफ़ोन की कई तस्वीरें वेइबो पर सामने आई हैं. उम्मीद है कि, शाओमी Mi S स्मार्टफ़ोन Mi 5S का कॉम्पैक्ट वेरियंट होगा, जिसे सितम्बर 2016 में पेश किया गया था. हालाँकि अभी इस फ़ोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. यह फ़ोन भारत में पेश होगा या नहीं इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिली है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

सामने आये लीक के अनुसार, शाओमी Mi S में 4.6-इंच की फुल HD 2.5D ग्लास डिस्प्ले मौजूद हो सकती है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल होने की उम्मीद है. इसमें 2.35GHz क्वाड-कोर स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर , एड्रेनो 530 GPU भी होगा. यह 4GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जायेगा. 

अगर इसके कैमरा सेटअप की बात की जाये तो इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा ड्यूल LED फ़्लैश के साथ मौजूद हो सकता है. साथ ही इसमें 4 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद होगा. उम्मीद है कि, यह 2600mAh की बैटरी से लैस होगा. यह एक 4G VOLTE स्मार्टफ़ोन होगा. इसमें USB टाइप-C पोर्ट जैसे फीचर्स भी मौजूद होने की उम्मीद है.

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo