वनप्लस 3T स्मार्टफ़ोन आज होगा सेल के लिए उपलब्ध

वनप्लस 3T स्मार्टफ़ोन आज होगा सेल के लिए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

आम यूजर्स इस स्मार्टफ़ोन को 14 दिसम्बर से खरीद पाएंगे.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी वनप्लस ने अभी हाल ही में भारतीय बाज़ार में अपना नया स्मार्टफ़ोन वनप्लस 3T पेश किया है. वनप्लस 3T स्मार्टफ़ोन वनप्लस 3 से ज्यादा पॉवरफुल है. इसमें कंपनी ने और भी बढ़िया फीचर्स दिए हैं. बता दें कि, आज वनप्लस 3T स्मार्टफ़ोन अमेज़न के प्राइम यूजर्स के लिए सेल के लिय उपलब्ध होगा, हालाँकि आम यूजर्स इस स्मार्टफ़ोन को 14 दिसम्बर से खरीद पाएंगे.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

वनप्लस 3T के 64GB वेरियंट की कीमत Rs. 29,999 है, वहीँ इसके 128GB वेरियंट की कीमत Rs. 34,999 रखी गई है. वनप्लस 3T स्मार्टफ़ोन का डिजाईन वनप्लस 3 के जैसा ही है, लेकिन इसमें 5.5-इंच की ऑप्टिक AMOLED डिस्प्ले दी गई है. इस स्मार्टफ़ोन को बनाने के लिए प्रीमियम स्पेस-ग्रेड एलुमिनियम के एक सिंगल टुकड़े का इस्तेमाल किया गया है. इस डिवाइस की मोटाई 7.3mm है. यह फ़ोन सॉफ्ट गोल्ड और गनमेटल रंग में उपलब्ध है.

वनप्लस 3T स्मार्टफ़ोन तीन मामलों में वनप्लस 3 से अलग है,- प्रदर्शन, मेमोरी और बैटरी लाइफ. वनप्लस 3T में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर एड्रेनो 530 GPU के साथ मौजूद है. इस क्वाड कोर प्रोसेसर की क्लॉक स्पीड 2.35GHz है. इस प्रोसेसर से लैस अन्य डिवाइसे में सिर्फ गूगल पिक्सल, पिक्सल XL और आसुस जेनफोन 3 डीलक्स शामिल है. वनप्लस 3T में 6GB की रैम के साथ 64GB या 128GB इंटरनल स्टोरेज में से चुनाव करने का विकल्प मिलता है. इस स्मार्टफ़ोन में 16MP का मुख्य कैमरा दिया गया है, यह एक सैमसंग का f/2.0 अपर्चर वाला सेंसर है. इसमें के बड़ी बैटरी भी दी गई है. यह 3400mAh की बैटरी से लैस है जो डैश चर्गिन सपोर्ट के साथ आती है.

इसे भी देखें: कूलपैड 23 सितम्बर को पेश कर सकती है एक नया स्मार्टफ़ोन, होगा 5000mAh की बैटरी से लैस

इसे भी देखें: ज़ोपो कलर F1 स्मार्टफ़ोन भारत में पेश, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo