यू यूरेका S स्मार्टफ़ोन पर स्नैपडील दे रहा है डिस्काउंट

यू यूरेका S स्मार्टफ़ोन पर स्नैपडील दे रहा है डिस्काउंट

आप सब जानते ही होंगे की यू भारतीय मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स का सब ब्रांड है. यू के तहत कई बढ़िया स्पेक्स से लैस स्मार्टफ़ोन काफी कम कीमत में उपलब्ध करवाये जाते हैं. इसे वजह से यू ने भी बाज़ार में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. अब खबर ये है कि, यू का यूरेका S स्मार्टफ़ोन स्नैपडील पर काफी बड़े डिस्काउंट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है. 

स्नैपडील की साइट के अनुसार, इस स्मार्टफ़ोन की ओरिजिनल कीमत Rs. 14,999 है, और स्नैपडील इस फोन पर पूरे 43% का डिस्काउंट दे रही है. डिस्काउंट के बाद इस स्मार्टफ़ोन की कीमत सिर्फ Rs. 8,499 रह जाती है. यह काफी बड़ा डिस्काउंट है. साथ ही अगर आप इस फोन को खरीदने के लिए HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको इसके अलावा 10% का एक्स्ट्रा इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा. वैसे हम यहाँ एक बात बाते दें कि, हमारी जानकारी के अनुसार यू यूरेका S की कीमत Rs. 12,999 है. इस फ़ोन के लॉन्च के समय हमने इस फोन के बारे में स्टोरी भी की थी. 

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

अगर इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो यूरेका S स्मार्टफ़ोन में 5.2-इंच की डिस्प्ले मौजूद है. यह एक फुल HD डिस्प्ले है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है. इस डिस्प्ले की पिक्सल डेंसिटी 423ppi है. इसमें कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 615 64-बिट ओक्टा-कोर प्रोसेसर भी मौजूद है. साथ ही इसमें एड्रेनो 405 GPU भी दिया गया है. यह 3GB की रैम से भी लैस है. इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकता है. 

इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. इसमें 3000mAh की बैटरी भी मौजूद है. यह वाई-फाई, 4G सपोर्ट और ब्लूटूथ से लैस है. यह फ़ोन एंड्राइड 5.1.1 लोलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

इसे भी देखें: भारत में 8 अप्रैल को लॉन्च होगा आईफ़ोन SE

इसे भी देखें: बिना रजिस्ट्रेशन के अमेज़न इंडिया से ख़रीदे फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस ये सस्ता स्मार्टफ़ोन

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo